गांधी पर विश्वास करके भारत में रुके,अब गद्दार कहते हो - Tez News
Home > India > गांधी पर विश्वास करके भारत में रुके,अब गद्दार कहते हो

गांधी पर विश्वास करके भारत में रुके,अब गद्दार कहते हो

azam-khan_मथुरा – गोवर्धन में गोशाला का उद्‌घाटन करने पहुंचे यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खां ने रविवार को देश में मुस्लिमों के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हम धोती और लाठी वाले महात्मा गांधी की बातों पर विश्वास करके भारत में रुके थे, फिर भी हमें गद्दार कहा जाता है। उन्होंने काले धन से लेकर लव जिहाद के मुद्दे पर बीजेपी पर खूब तीखे हमले भी किए।

संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां रविवार को मथुरा के गोवर्धन कस्बे स्थित जतीपुरा मार्ग पर शंकराचार्य अधोक्षजानंद देवतीर्थ के गोशाला का उद्‌घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने गोवर्धन गोशाला एवं ब्रज यात्री निवास के लिए 50 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की।

लव जिहाद को लेकर बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मानवता की रक्षा और दूसरों की जिंदगी के लिए मर जाना अगर जिहाद है, तो मैं भी इसका समर्थन करता हूं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण समारोह में पाक की चीनी मिलों से चीनी खरीदने का पैक्ट करने के लिए बुलाया था।

मोदी पर हमला करते हुए आजम ने पीएम को देश को ठगने वाला बादशाह और बीएसपी को देश की सबसे बड़ी अराजक पार्टी बताया। मोदी के महंगे सूट प्रकरण पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री के कपड़े तक नीलाम हो जाएं उस देश की क्या हालत होगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि 100 दिन के अंदर देश का काला धन वापस लाकर लोगों को 20-20 लाख रुपये दिए जाएंगे। लेकिन, सरकार अपने वादे से मुकर गई। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद मो. मुनौव्वर सलीम खान भी मौजूद रहे।

इस दौरान हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। विरोध को लेकर आजम खां ने कहा कि मैं चाहे कितना ही बड़ा पापी क्यों नहीं होऊं, लेकिन मैं कृष्ण की उस नगरी में आया हूं, जहां बड़े से बड़े पापी भी अपने पापों को धोने के लिए भगवान की शरण में आते हैं, इसलिए यहां मेरा ऐसा स्वागत नहीं होना चाहिए था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com