पत्नी से विवाद करती थी सौतेली माँ तो बेटे ने कर दी हत्या - Tez News
Home > Crime > पत्नी से विवाद करती थी सौतेली माँ तो बेटे ने कर दी हत्या

पत्नी से विवाद करती थी सौतेली माँ तो बेटे ने कर दी हत्या

Madhya Pradesh Crime News In Hindiमंडला- मंडला जिले की बम्हनी थाना पुलिस ने एक गुमशुदा महिला का शव तालाब से बरामद कर हत्या के आरोप में मृतक महिला के ही सौतेले बेटे को गिरफ्तार किया है। ह्त्या का आरोपी बेटे ने अपनी सौतेली माँ से लगातार हो रहे विवाद और उसे व उसकी पत्नी को घर से बाहर निकालने के लिए धमकाया करती थी, जिससे तंग आकर आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

घटना के सम्बन्ध में बम्हनी थाना प्रभारी शफ़ीक़ खान ने बताया कि टिकरीटोला गांव में रहने वाली धरमकली जब अपने घर से अचानक लापता हो गई तो उसके देवर रामसिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। राम सिंह की शिकायत पर थाने गुम इंसान कायम कायम किया गया था। पतासाजी के दौरान पुलिस को मृतका के बेटे लक्ष्मण पर शक हुआ। पुलिस ने जब लक्ष्मण से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

लक्ष्मण ने पुलिस को बताया कि मृतिका धरमकली उसकी सौतेली माँ थी। वह अक्सर लक्ष्मण और उसकी पत्नी से विवाद करती रहती और उन्हें घर से निकालने की धमकी देती रहती थी। लक्ष्मण उसकी इसी हरकत से काफी आहात और गुस्से में रहता था। वारदात की रात भी उनके बीच विवाद हुआ और गुस्से में उसने लाठियों से पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे बेटे ने शव को भारी पत्थरों से बांधकर गहरे तालाब में डुबा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर धरमकली का शव तालाब के अंदर से बरामद कर उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- @सैयद जावेद अली

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com