Home > Crime > कैबिनेट मंत्री विजय शाह की गैस एजेंसी में चोरी

कैबिनेट मंत्री विजय शाह की गैस एजेंसी में चोरी

Cabinet Minister Vijay Shah Gas Agencyखंडवा- मध्य प्रदेश के भाजपा नेता स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह की पत्नी खंडवा की पूर्व महापौर भावना शाह के नाम की दिव्या शक्ति गैस एजेंसी से चोर 3 लाख से ज्यादा रुपए चुराकर ले गए। गैस एजेंसी का दफ्तर शहर के मध्य रेलवे स्टेशन के नजदीक मालीकुआं इलाके में है। चोरों ने उचका कर अंदर घुसे थे। चोरों ने रात के अँधेरे में शोरूम का शटर ऊँचा कर यह चोरी की। पुलिस जाँच में जुटी है।

सूचना मिलते ही डीएसपी शेष नारायण तिवारी और कोतवाली टीआई दिलीप पुरी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मंत्री विजय शाह के पीए अजय श्रीवास्तव ने उन्हें पूरी जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच में लग गई है। विजय शाह अभी भोपाल में हैं और शाम तक खंडवा आ सकते हैं।

खंडवा के मलिकुआँ क्षेत्र में भारत गैस एजेंसी की एजेंसी है। सुबह जब मेनेजर भालेराव पहुंचा तो दोनों ताले तो लगे हुए थे लेकिन शटर उचका हुआ था। अंदर जाने पर पता चला कि लॉकर में रखे तीन लाख से ज्यादा रु गायब है।

इस मामले में खंडवा सीएसपी एसएन तिवारी के मुताबिक अंदर cctv केमरे लगे हुए है लेकिन उनमे कोई रिकार्डिंग नहीं हो पाई। पुलिस ने चोर के सुराग जानने में लिए डॉग भी बुलाया। अब फोरेंसिक एक्सपर्ट और आसपास के cctv कमरों की मदद ली जाएगी।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .