Home > Crime > ताला तोड़ चुराए जेवर ,पहुंच गया अब सलाखों के पीछे

ताला तोड़ चुराए जेवर ,पहुंच गया अब सलाखों के पीछे

खंडवा : पिपलोद थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगोट में हुई चोरी का परदा फाश हो गया। सिंगोट के सेवकराम के घर से अज्ञात चोर सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गया। घटना फरवरी माह की 27 तारीख की हैं। सेवकराम की रिपोर्ट पर पिपलोद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नेपानगर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चोरी गाया माल बरामद कर लिया हैं। शातिर चोर अब सलखो के पीछे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सेवकराम ने पिपलोद थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 27 फरवरी को सुबह वह अपनी पत्नी के साथ खेत गया था और बच्चे स्कूल गए थे तभी कोई घर का ताला तोड़ कर अंदर घुसा और पेटी में का नकूचा उचका कर पेटी में रखें सोने चांदी के जेवर जिनकी कीमत लगभग 70 हजार रूपये है चुरा कर ले गया। सेवकराम ने पहले आसपास तलाश की जब चोर और जेवर का कुछ पता नहीं चला तो वह 1 मार्च को पिपलोद थाने पहुंचा और जेवर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

खंडवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के निर्देश पर पिपलोद थाना प्रभारी आनंद राज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू की। मुखबिर की सुचना पर नेपानगर के सिवल निवासी सुनील पिता मोतीलाल को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह काबुल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का माल बरामद कर उसे न्यायलय पेश किया।

मामले की विवेचना एवं गिरफ़्तारी में उनि आनंद राज , सउनि मोरधरज पाण्डे , प्र. आरक्षक राजेंद्र त्रिवेदी , प्र. आरक्षक राजेंद्र सिंह ठाकुर , आरक्षक इरशाद ,सिकंदर , हकरिया ,नितेश का सराहनीय योगदान रहा।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .