Home > Latest News > इस शख्स का नहीं था ये अंग फिर भी 100 महिलाओ से बनाए संबंध, जाने क्या है मामला

इस शख्स का नहीं था ये अंग फिर भी 100 महिलाओ से बनाए संबंध, जाने क्या है मामला


क्या आप सोच सकते हैं कि कोई बिना पेनिस (लिंग) के पैदा हुआ हो? और वह सेक्स का मजा भी ले रहा हो। कई मामलों में ऐसा होता है, हालांकि इस तरह के मामले बहुत कम होते हैं।

दरअसल, ये मामला इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर शहर के रहने वाले एंड्रयू वार्डल का है। दुर्भाग्य से एंड्रयू का जन्म से ही पेनिस (लिंग) नहीं था।

जिस वजह से वह सेक्स करने में सक्षम नहीं थे, लेकिन डॉक्टर्स ने एक सक्सेसफुल सर्जरी के बाद एंड्रयू को नया प्राइवेट पार्ट (सर्जरी के बाद बायोनिक लिंग) लगा दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि एंड्रयू को जन्म से ही ‘ब्लेडर एक्स्ट्रोफी’ की एक दुर्लभ बीमारी थी। ये ऐसी बीमारी है जो कई करोड़ लोगों में किसी एक को होती है।

इस बीमारी को ‘एक्टोपिया वसाइक’ के नाम से भी जाना जाता है। इस बीमारी के कारण शरीर में प्राइवेट पार्ट डेवलप नहीं हो पाता है।

लंदन के एक हॉस्पिटल में एंड्रयू की एक खास सर्जरी हुई, जिससे एंड्रयू के शरीर में आर्टिफिशियल या बायोनिक पेनिस लगाया गया।

एंड्रयू के शरीर में अंडकोष तो थे, लेकिन प्राइवेट पार्ट नहीं था। जिसके बाद एक के बाद एक हुई कई सर्जरियों के बाद उसे ये प्राइवेट पार्ट (बायोनिक लिंग) लगाया गया।

सर्जरी के बाद अंग ठीक से काम कर रहा है या नहीं इसके लिए उसे 10 दिन तक हॉस्पिटल में भी रहना पड़ा। साथ ही उसे सेक्स करने के लिए 6 हफ्तों का इंतजार करने को कहा गया।

खास बात ये है कि डॉक्टर्स ने उसके इस नए अंग को उसी के शरीर की स्किन का इस्तेमाल करते हुए ही बनाया। करीब 10 घंटे तक चली इस सर्जरी के लिए शख्स को 50 हजार पाउंड (करीब 47 लाख रुपए) खर्च करने पड़े।

प्राइवेट पार्ट (बायोनिक पेनिस) लगने के बाद एंड्रयू ने हंगरी की रहने वाली 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड फेडरा फेबियन के साथ पहली बार फिजिकल रिलेशन भी बनाया।

आखिरकार एंड्रयू ने भी 45 साल की उम्र में पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड फेडरा फेबियन के साथ सेक्स करके वर्जिनिटी खोई। एंड्रयू का फर्स्ट सेक्स सेशन 30 मिनट तक चला।

हालांकि इस बारे में एंड्रयू की गर्लफ्रेंड फेडरा फेबियन ने बताया कि बॉयोनिक पेनिस से सेक्स अद्भुत था। एंड्रयू का पेनिस को उत्तेजित करने के लिए नमकीन तरल पदार्थ के साथ फुलाए जाने के बावजूद नॉर्मल दिखता है।

हालांकि फिजिकल रिलेशन बनाने से पहले एंड्रयू को इरेक्शन के लिए एक बटन दबाना पड़ता है, जो उसके पेट और जांघ के बीच में लगा हुआ है। इसके बाद उसके अंडकोष से एक वॉल्व के जरिए सलाइन फ्लूड उसके प्राइवेट पार्ट में जाता है और करीब 20 मिनट के लिए वहां इरेक्शन हो जाता है।

इस अंग के लगने के बाद एंड्रयू का कहना है कि नया अंग मेरे अंडकोष से जुड़ा हुआ है, इसका मतलब ये है कि मैं एक दिन पिता भी बन सकता हूं।

हैरानी की बात ये थी कि एंड्रयू को 10 दिन तक लगातार इरेक्शन के साथ छोड़ दिया गया। हालांकि इरेक्शन के दौरान 10 दिन तक एंड्रयू को कोई दर्द नहीं हुआ।

साथ ही एंड्रयू को सलाह दी गई कि वे ऑपरेशन के बाद 6 सप्ताह तक सेक्स ना करें। अब 45 साल के एंड्रयू सेक्स करने में सक्षम हो गए हैं, यानी उसके शरीर से बॉयोनिक पेनिस जोड़ दिया गया है।

एंड्रयू ने एक टीवी शो के दौरान माना कि उनका सौ से भी ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं, लेकिन महिलाएं उनके इस रहस्य को कभी जान नहीं पाती थीं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .