Home > Entertainment > Bollywood > ऐसा माहौल मिले तो न्यूड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटूंगी – फ्लोरा

ऐसा माहौल मिले तो न्यूड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटूंगी – फ्लोरा

हाल ही में हिट फिल्म स्त्री में मुख्य रोल में नजर आईं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी एक बार फिर बड़ा कमाल करने की फिराक में हैं। वह जल्द ही एकता कपूर की सीरीज ‘गंदी बात 2’ में नजर आएंगी जिसमें वह लीड रोल निभा रही हैं।

इस सीरीज में वह एक नौकरानी का रोल प्ले करेंगी जो एक ही घर के दो भाईयों संग संबंध में रहेगी। सीरीज गंदी पार्ट को मिला-जुला रिस्पांस मिला था लेकिन एकता कपूर पार्ट 2 को लांच करने में जरा सी भी देरी नहीं करना चाहती हैं।

एकता की माने तो नये साल के पहले महीने जनवरी में ही इस सीरीज को ऑन एयर करने का प्लान है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस फ्लोरा ने इस सीरीज में अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा कि पहले तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की वह इस सीरीज में काम करने जा रही हैं, दूसरा उन्होंने बताया ‘मैंने इस सीरीज के पहले सीजन के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे मौका नहीं मिल पाया, इसलिए मैं अल्ट बालाजी प्रोडक्शन का धन्यवाद करना चाहती हूं कि मुझे इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए चुना गया।’

फ्लोरा ने आगे सीरीज में खुद के रोल पर बात करते हुए बताया ‘मैं सीरीज में सर्जिली नाम का किरदार करने जा रही हूं जो एक घर में दो भाईयों संग संबंधों में रहेगी, मैं कहूंगी ये बहुत ही चुनौतीपूर्ण रोल है क्योंकि मैं उन्हें तो जानती हूं जो पुरुष बहनों को डेट करता हैं लेकिन यहां तो रोल उल्टा ही है।’

जब फ्लोरा से सीरीज के संवेदनशील पक्ष पर बात की गई तो उन्होंने बताया ‘मुझे खुशी है कि महिलाएं अब बहुत आगे जा रही हैं और वह बोल्ड सीन करने में हिचकती नहीं हैं, लेकिन अब वह इस चीज में घर कर गई हैं और हमे भी इस तरह के रोल पर कोई शर्मिंदगी महसूस करने की जरूरत नहीं है, और औरतों के लिए ये भगवान का दिया हुआ तोहफा है जिस पर हमे गर्व होना चाहिए, मुझे लगता है ऐसी कहानियां औरतों का शक्ति प्रदर्शन करती हैं।

फ्लोरा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे खुलासा करते हुए कहा सीरीज में उनका रोल बेहद उत्तेजक है और शूटिंग के दौरान अच्छा अनुभव भी मिला।

उन्होंने बताया ‘ मेरे निर्देशक सचिन मोहिते ने मुझे बहुत आरामदायक तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी, उन्होंने बताया कि शूटिंग सेट रूम पूरी तरह से लॉक थे और उनके अलावा लोकेशन के आसपास कोई भी नहीं भटक सकता था और मुख्य कैमरे के अलावा सभी कैमरे बंद कर दिए गए थे और ऐसा कुछ भी नहीं था कि कोई पीछे से भी देख ले क्योंकि सेट पर सिर्फ गर्ल क्रू मेंबर्स को ही अंदर आने की आज्ञा थी, मैं आपको बता हूं कि इतनी सुरक्षा में ‘गंदी बात-2’ के लिए न्यूड सीन करने में मुझे कोई हर्ज नहीं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com