इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे साथ सोना चाहते थे- हेमा सरदेसाई - Tez News
Home > Entertainment > इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे साथ सोना चाहते थे- हेमा सरदेसाई

इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे साथ सोना चाहते थे- हेमा सरदेसाई

hema-sardesai-singer-item-girlकास्टिंग काउच बॉलीवुड का एक ऐसा सत्य है, जिससे कोई नहीं बच सका। एक्टर-एक्ट्रेसेस ही नहीं, कई फेमस सिंगर्स को भी इस दर्द से गुजरना पड़ा है। ऐसी ही एक सिंगर हैं हेमा सरदेसाई, जो फेमस आइटम गर्ल भी रही हैं।

– एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि संघर्ष के दिनों में इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके साथ सोना चाहते थे।

– हेमा ने इंटरव्यू में कहा था, “बॉलीवुड बुरे लोगों से भरा पड़ा है। मुझे कोई भला इंसान नहीं मिला। मैं जिस स्टूडियो में गई, लोगों ने मुझे बुरी नजर से ही देखा। वे मेरे साथ सोना चाहते थे। वे दूसरे लोगों का उदाहरण देते। लेकिन मैं डिप्रेस नहीं हुई, क्योंकि मैंने हमेशा से म्यूजिक की पूजा की है और कभी इसकी बेइज्जती नहीं होने दूंगी। आज तक मेरे म्यूजिक में भगवान का वास है।”

-मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी हेमा अब तक कई ऐसे अचीवमेंट्स हासिल कर चुकी हैं, जो किसी और सिंगर के नाम नहीं। वे इकलौती सिंगर हैं, जिन्हें 1989 में जर्मनी में हुए इंटरनेशनल पॉप सॉन्ग फेस्टिव में ग्रैंड पिक्स अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा, लता मंगेशकर को छोड़कर 50वें इंडिपेंडेंस डे पर परफॉर्म करने वाली वे इकलौती फीमेल सिंगर थीं।

-हेमा ने बहुत ही छोटी उम्र से सिंगिंग शरू कर दी थी। तब वे महज आठ साल की थीं, जब उन्होंने एक नवरात्रि फेस्टिवल के दौरान पहली बार स्टेज सिंगिंग की थी। बचपन में टीचर्स और फ्रेंड्स उन्हें ‘हैप्पी गो लकी गर्ल’ कहकर बुलाते थे और आज भी इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग उन्हें ऐसे ही पुकारते हैं

-हेमा चार सिंगर्स के साथ सिंगिंग करने वाली इकलौती सिंगर हैं। उन्होंने ‘बागवान’ में अमिताभ बच्चन, ‘असंभव’ में नसीरुद्दीन शाह, ‘हम दो हमारे दो’ में गोविंदा और ‘जोश’ में शाहरुख खान के साथ गाने गाए हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com