Video - बुरहानपुर में शिक्षक ने छात्र को पाईप से पीटा - Tez News
Home > Crime > Video – बुरहानपुर में शिक्षक ने छात्र को पाईप से पीटा

Video – बुरहानपुर में शिक्षक ने छात्र को पाईप से पीटा

#बुरहानपुर मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में पटेल रतिलाल बोरीवाला स्कूल में पढने वाले कक्षा छटवी के छात्र की शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है, पीडित छात्र के अभिभावकों ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है वहीं स्कूल प्रशासन ने भी आरोपित शिक्षक को एक महीने के लिए निष्कासित करने की तैयारी कर ली है।

Burhanpur Tez News

बुरहानपुर की पटेल रतिलाल बोरीवाला स्कूल में पढने वाला नौमान खान रोजाना की तरह आज भी स्कूल आया और भोजन अवकाश में अपने दोस्तो के साथ खेल रहा था, लेकिन दूसरी बडी कक्षाओं के छात्र शोर मचा रहे थे लेकिन शाला के शिक्षक मनोज तुलसकर को शक हुआ कि नौमान और उसके साथी शोर मचा रहे है, विज्ञान के इस शिक्षक ने बिना किसी तहकीकात के पीवीसी पाईप से नौमान व एक अन्य छात्र की जमकर बेरहमी से पिटाई कर दी जब यह माजरा चल रहा था तो राष्ट्र का निर्माण करने वाले कहे जाने वाले शिक्षक बजाए इसे रोकने के मूक दर्शक बने रहे । 

जब नौमान के पिता स्कूल पहुंचे तो पहले उन्हें सुलह करने का दबाव बनाया गया लेकिन अपने बच्चे की बेरहमी से पिटाई होती देख उसके पिता इमरान खान ने कानून कार्यवाही का फैसला किया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 294 . 324 का मामला दर्ज कर लिया है । 

उधर मीडिया के सामने आरोपित शिक्षक मनोज तुलसकर ने छात्रों को पीवीसी पाईप से पिटाई करने का कबूलनामा किया और कहा गलती हो गई जब मीडिया ने विज्ञान के इस शिक्षक को छात्रों की पिटाई करने से मानव अधिकार आयोग की मनाही की जानकारी दी तो वह शर्मिंदा हो गए । स्कूल प्राचार्य अर्चना गोविंदजी वाला ने बताया की स्कूल प्रशासन ने भी घटना की निंदा करते हुए आरोपित शिक्षक को एक महीने के लिए निष्कासित करने का फैसला लिया है।  रिपोर्ट – जफ़र अली

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com