पत्रकारिता के छात्रों ने बनाई लघु फ़िल्म, फिल्म में ये है खास - Tez News
Home > India News > पत्रकारिता के छात्रों ने बनाई लघु फ़िल्म, फिल्म में ये है खास

पत्रकारिता के छात्रों ने बनाई लघु फ़िल्म, फिल्म में ये है खास

खंडवा : कर्मवीर विद्यापीठ में छात्रों ने लघु फ़िल्म बनाई । जिसमें दहेज प्रताड़ना के आड़ में चल रहे , अपराध पर समाज को  संदेश देने के लिए लघु फ़िल्म का निर्माण किया।

इस फिल्म में छात्र तुषार सेन ने पिता की भूमिका निभाई हैं। फिल्म में दिखाया गया है की किस तरह देहज प्रताड़ना के मामले में किसी को फसाया जाता है। इस गलत मामले को लेकर कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अपमान को बर्दास्त नहीं कर सकता और कई बार आत्मघाती कदम उठा लेता है। फिल्मे में संजय पटेल पुत्र , स्वेच्छा श्रीवास्तव ने सास , वर्षा शुक्ला बहू और पुलिस की भूमिका में अमित त्रिपाठी को लिया गया हैं।

संस्था के प्रभारी प्रचार्य डॉक्टर रंजन सिंह ने बताया कि छात्रों में फिल्ड नॉलेज और कैमरा हेंडलिंग के साथ ही अभिनय की प्रतिभा को निखारने के लिए इस शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया जा रहा हैं। साथ ही फिल्म को प्रदर्शन के लिए विश्वविद्यालय भेजा जायगा।

फिल्म के निर्माता निर्देशक प्रत्युष सिंह है। पटकथा महेश तिवारी ने लिखी है। कैमरा संचालन अरुण पाटिलकर और नितिन भगोरिया ने किया। मार्गदर्शक डॉक्टर रंजन सिंह है। फिल्म में दहेज प्रताड़ना के जिस प्रकार झूठे अपराधों में परिवार का महिलाओं द्वारा शोषण किया जाता है। इस फ़िल्म में इस शोषण में होने वाले सभी पहलुओं को बारीकी से फिल्माया गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com