demo pic
 जबलपुर – मध्यप्रदेश के जबलपुर के मिशनरी स्कूल का एक लाइब्रेरियन पांचवी क्लास में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को किस कैसे किया जाए और कैसे सेक्स और रेप करते हैं का पाठ पढ़ा रहा था।

मामले में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों को जब इस संबंध में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की जिस पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी लाइब्रेरियन को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में दो छात्रों के परिजनों द्वारा इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से शिकायत की गई थी कि लाइब्रेरियन उनके बच्चों को क्लास में काफी आपत्तिजनक बातें सिखा रहा है।

बेलबाघ पुलिस थाने के एसएचओ अखिल वर्मा ने कहा कि कालेज प्रबंधन ने मामला पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि लाइब्रेरियन हैरी फियो फिलिप्स (35) छात्र-छात्राओं से क्लास में बलात्कार, चुंबन और सेक्स संबंधी चर्चा करता था।

पांचवी क्लास के स्टूडेंट से तो वह सेक्स कैसे करें और रेप कैसे करें आदि विषयों पर बात करता था। मामले का खुलासा भी तब हुआ जब एक छात्रा ने अपनी मां को इस संबंध में बताया।

छात्रा के पिता ने बताया कि हम स्कूल गए और इस संबंध में प्रिंसिपल से बात की। इस पर प्रिंसिपल ने आरोपी शिक्षक को तलब किया तो उसने यह बात कबूल करते हुए इस पर माफी मांग ली।

स्कूल प्रबंधन ने उसे स्कूल से बर्खास्त कर दिया है। बताते हैं कि आरोपी लाइब्रेरियन ने बीते गुरुवार को 5वीं के छात्रों की उस समय एक क्लास ली थी जब उनका शिक्षक छुट्टी पर था। वहीं आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here