Home > India > छात्रों ने किया प्रदर्शन, कहा कश्मीरी छात्रों को मार भगाओ

छात्रों ने किया प्रदर्शन, कहा कश्मीरी छात्रों को मार भगाओ

खंडवा : कश्मीर में छात्रों द्वारा सेना पर की गई पत्थरबाजी के विरोध में खंडवा के नीलकंठेश्वर कॉलेज के छात्रों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने अलगाववादी ताकतों का पुतला जलाते हुए जम नारेबाजी की। छात्रों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में मांग करी की कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी करने वाले और सैनिको से बदसलूकी करने वाले छात्रों से शिक्षा का अधिकार सहित अन्य सभी अधिकार छिना जाए। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा की ऐसे छात्रों को कॉलेजों से निकल देना चाहिए। अलगाववादी ताकतों दहन करने के बाद जिला कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन दिया गया। प्रदर्शनकरी छात्रों ने पाकिस्तान का झंडा भी जलाया।
खंडवा के श्री नीलकंठेश्वर महाविद्यालय में राष्ट्र भक्त वीर युवा मंच की छात्र इकाई ने कश्मीर में सेना पर हो रही पत्थर बजी के विरोध में अलगाववादी ताकतों का पुतला जलाया। छात्र इकाई के अध्यक्ष माधव जा ने कहा कि ऐसे छात्र जो देश विरोधी नारे लगाते है। या सेना पर पत्थर फैंकते है उन्हें तत्काल स्कूल कॉलेजो से निकल देना चाहिए।

छात्र इकाई के प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि देशद्रोही कार्य में शामिल छात्रों से शिक्षा का अधिकार सहित अन्य अधिकार छीन लेने चलिए। छात्र इकाई ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर मौका मिले तो पाकिस्तान को उसके घर में घुस कर मरेंगे अगर वहा नहीं जाने दिया गया तो हमारी स्कूल कॉलेजों में मौजूद कश्मीरी देशद्रोही छात्रों को मार भगाएंगे। छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। प्रदर्शनकरी छात्रों ने पाकिस्तान का झंडा भी जलाया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com