Home > Latest News > रमजान में लंदन की बसों पर एक खास मैसेज ‘सुब्हान अल्लाह’

रमजान में लंदन की बसों पर एक खास मैसेज ‘सुब्हान अल्लाह’

File-Photo

File-Photo

लंदन- ब्रिटेन में लंदन की बसें रमजान के दौरान एक पोस्टर के ज़रिए खास संदेश देती नज़र आएंगी। लंदन की ऐतिहासिक लाल रंग की बसों पर लगे पोस्टर पर लिखा नज़र आएगा- ‘सुब्हान अल्लाह’।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 6 जून को रमजान शुरू होने के साथ ही इस अभियान की शुरुआत होगी। रिपोर्ट के मुताबिक सीरिया के युद्ध पीड़ितों के लिए ब्रिटिश मुसलमानों का समर्थन हासिल करने के लिए इस अभियान की शुरुआत होगी। ये अभियान 7 जुलाई को रमजान के पवित्र महीने के खत्म होने के साथ ही खत्म होगा।

इस कैंपेन को एक मुसलमान चैरिटी ग्रुप ‘इस्लाहमिक रिलीफ’ की ओर से संचालित किया जा रहा है। यह कैंपेन लंदन, मैनचेस्टर, बर्मिंघम और ब्रैडफोर्ड में चलाया जाएगा। इसके आयोजकों का मानना है कि इस कैंपेन के बाद मुसलमानों को एक सकारात्मटक दृष्टि से देखा जाएगा। साथ ही सीरिया के लिए मानवीय मदद में भी इजाफा हो सकेगा।

बता दें कि लंदन शहर को हाल में सादिक खान के तौर पर अपना पहला मुसलमान मेयर मिला है। इस कैंपेन को इस नई शुरुआत से भी जोड़कर देखा जा रहा है क्‍योंकि सादिक के पिता बस ड्राइवर रहे हैं। [एजेंसी]

‘Subhan Allah’ banners to appear on London buses during Ramadan

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .