आप को मिल रहा बंपर वोट, मेरी जरूरत नहीं – भाजपा नेता

नई दिल्ली : अपनी बेबाक टिप्पणी से विपक्ष के साथ ही सत्ता पक्ष पर भी निशाना साधने वाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि झाड़ू को मेरे वोट के बिना भी पर्याप्त वोट मिल रहे हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट को देखने से लगता है कि राज्यसभा सांसद इस बार के बजट से खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्वीट के जरिये वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधने की कोशिश की है।

बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘झाड़ू को मेरे वोट के बिना पर्याप्त वोट मिल रहा है। बजट गुगली के बाद मुझे विशेष रूप से अपने भाजपा कार्यकर्ता के साथ खड़ा होना होगा।’

बीजेपी नेता के इस ट्वीट को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाने के तौर पर भी देखा जा रहा है।

बता दें कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि इस बार के चुनाव में उनकी पार्टी 45 से अधिक सीटें जीत रही है। वहीं चुनाव से पहले के सर्वे पर नजर दौड़ाएं तो आम आदमी पार्टी आराम से सत्ता में वापसी करती दिख रही है।

ऐसे समय पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ये ट्वीट बीजेपी के दावों के उलट बात करता दिख रहा है।

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ दिन पहले ही एक विवादित बयान देकर हर किसी को हैरान किया था। उन्होंने कहा था कि नोट पर अगर लक्ष्मी की फोटो छाप दी जाए तो अर्थव्यस्था संभाली जा सकती है।

दरअसल इंडोनेशिया में नोटों पर भगवान गणेश की प्रतिमा छपी होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर पत्रकारों से स्वामी ने कहा कि ‘मैं तो कहता हूं कि हमारे नोट पर भी लक्ष्मी का चित्र होना चाहिए। गणपति विघ्नहर्ता हैं, लेकिन देश की करेंसी को सुधारने के लिए लक्ष्मी का चित्र लगाया जा सकता है और किसी को इसमें बुरा नहीं लगना चाहिए।’