सुब्रमण्यम स्वामी की भविष्यवाणी, जीतेंगी मायावती - Tez News
Home > Election > सुब्रमण्यम स्वामी की भविष्यवाणी, जीतेंगी मायावती

सुब्रमण्यम स्वामी की भविष्यवाणी, जीतेंगी मायावती

नई दिल्ली : भले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को लगता है कि भाजपा ये चुनाव नहीं जीत पाएगी। स्वामी ने बाकयदा इसको लेकर ट्विटर पर भविष्यवाणी भी कर दी है। स्वामी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की ये लड़ाई बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती जीतेंगी।

अपने बेबाक बयानों के लिए पहचान रखने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार शाम को टि्वटर पर लिखा, ”मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में मायावती उसी तरह से जीतने में कामयाब रहेंगी, जैसे अमरीका में डोनाल्ड ट्रंप ने जीत दर्ज की थी।” भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता की इस भविष्यवाणी पर लोगों की ताज्जुब होना ही था। तुरंत ही इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। कई यूजर्स ने स्वामी को भला-बुरा भी कहना शुरू कर दिया। तो कुछ यूजर्स ने उनके भाजपा में रहने पर ही सवाल उठा दिए।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि स्वामी जी अगर आप अपनी पार्टी का स्पोर्ट नहीं करते तो फिर पार्टी में रहने से क्या फायदा है, पार्टी की सदस्यता और राज्यसभा सीट इस्तीफा दे दीजिए। लोगों ने इस ट्वीट पर सवाल खड़े करने शुरू किए तो उन्होंने इस पर सफाई भी पेश कर दी। दूसरे ट्वीट में स्वामी ने लिखा है, ”उत्तर प्रदेश चुनावों पर अपने ट्वीट में मैं नमो कहना चाहता था। लेकिन भूल से मायावती लिख दिया। गलती के लिए माफी चाहता हूं।” इतना सीनियर नेता नमो की जगह भूल से मायावती लिख दे ये बात भी ट्विटर यूजर्स के गले नहीं उतरी और लगातार उनके इस ट्वीट को लेकर लोग उनसे सवाल करते रहे। आपको बता दें कि इस समय उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। दो चरण का चुनाव हो चुका है, जबकि पांच चरण बाकी हैं। चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन, भाजपा और बहुजन समाज पार्टी के बीच मुकाबला है।






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com