नव विवाहित जोड़े ने की आत्म हत्या - Tez News
Home > Crime > नव विवाहित जोड़े ने की आत्म हत्या

नव विवाहित जोड़े ने की आत्म हत्या

Suicide by New married coupleभिंड [ TNN ] भिंड जिले के पर्राबन गांव में एक नव विवाहित जोडे ने आत्म हत्या कर ली । पति ने एक कमरे में फांसी लगाई तो पत्नी ने दूससे कमरे में आग लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली । आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है,घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरूकर दी है।

एक ही घर के कमरे में जली हुयी हालत में पडी महिला की लाश औऱ दुसरे कमरे में पडा युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । मृतक आपस में पति औऱ पत्नी थे । महिला ने अपने आप को आग के हवाले कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली को वाही पति ने भी दूसरे कमरे में फांसी का फंदा लगा कर मौत को गले लगा लिया । घर और गांव के लोगों ने चीख पुकार सुन कर कमरे का दरबाजा तोडा तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी । परिजनों का कहना है कि पति और पत्नी में किसी प्रकार का विवाद नही था पति राजस्थान के उदयपुर में रह कर काम करता था । पर अचानक उठाए इतने बड़े कदम का कोई कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है ।

पर्राबन गांव के रहने वाले सुरेन्द्र परमार की छ माह पहले भिंड के ही उमरी गांव की मधु के साथ शादी हुई थी और दोनो को किसी प्रकार की परेशानी नही
थी । मेहगांव टीआई उदयसिहं यादव का कहना है की जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा । घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कामय कर लिया है और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है ताकि परीक्षण कर मौत के कारणों का पूरी तरीके से खुलासा कर सकेगें।इस घटना के बाद परिवार और पूरा गांव सकते की हालात में है।
रिपोर्ट :- महेश मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com