Home > Entertainment > Bollywood > उत्तर प्रदेश में ‘सुल्तान’ की शूटिंग, तस्वीरें ट्विटर पर

उत्तर प्रदेश में ‘सुल्तान’ की शूटिंग, तस्वीरें ट्विटर पर

salman Sultan The Movieसलमान खान की आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ को अब उत्तर प्रदेश राज्य के मुजफ्फरनगर जिले के मोरना में फिल्माया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने गुरुवार को फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की।

जफर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मोरना में ‘सुल्तान’।

सुंदर इन तस्वीरों में सलमान को गहरे नीले रंग का स्कूटर चलाते देखा जा सकता है। वह धारीदार कमीज व जैतूनी रंग के बिना बांह के स्वेटर व काली पतलून में दिखे।

उत्तर प्रदेश से पहले फिल्म की पूरी टीम दिल्ली में शूटिंग कर रही थी। फिल्म में दिल्ली की 360 साल पुरानी जामा मस्जिद भी दिखेगी। ‘सुल्तान’ में रणदीप हुड्डा व अनुष्का शर्मा भी है। यह इस साल ईद पर रिलीज होनी है।

‘दबंग’ हीरो सलमान खान की कुछ बातें श्रीलंकाई अभिनेत्री व मॉडल जो हाल ही में बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेसों में शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के ‘दबंग’ हीरो सलमान खान की कुछ बातें शेयर की हैं ! सलमान खान के साथ हॉट एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस साल 2014 में फिल्म ‘किक’ में नजर आई थीं। तभी से वो सलमान की फैन हो गईं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकलिन को सलमान के बारे में कई ऐसी बातें जानने को मिली, जिन्हें शायद बहुत कम लोग जानते हैं।

हाल ही में एक शो के दौरान जैकलिन ने बताया कि सलमान किसी से भी गिफ्ट नहीं लेते हैं। जैकलिन ने कहा कि सलमान ने यह तोहफे उन्हें देने की बजाए भारत के जरूरतमंद बच्चों के समर्थन के लिए चलाई जा रही उनकी संस्था ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ को देने के लिए कहा।

जैकलिन ने बताया, ‘सलमान से जब भी आप बात करते हैं, तो वह ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के बारे में जरूर बताते हैं। वह इमोशनली इससे काफी जुड़े हुए हैं। सच कहूं, तो मैं यह बात कैमरे के लिए नहीं कह रही। ये सच्‍चाई है, जिसके बारे में काफी लोग जानते हैं।’ आगे उन्‍होंने कहा, ‘जब भी उन्हें कोई गिफ्ट मिलता है, वह इसे अपनी संस्था को दे देते हैं।

दरअसल, उन्हें गिफ्ट लेना पसंद नहीं। उन्‍हें तो सिर्फ दूसरों को देना अच्‍छा लगता है। मेरी उन्‍होंने काफी मदद की है। उन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने में काफी मदद की है।

वह आपको खुद पर भरोसा करना सिखाते हैं।’ सलमान को अपनी इंस्‍प्रेशन बताने वालीं जैकलिन ने कहा, ‘वह हमेशा जरूरतमंद के साथ होते हैं। उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है, क्योंकि मुझे जरूरत के वक्त किसी ने मदद की। इसलिए मैं भी यही करने की कोशिश करती हूं।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com