Home > Entertainment > Bollywood > Video – सुनील ग्रोवर ऐसे भारी पड़े कपिल शर्मा पर

Video – सुनील ग्रोवर ऐसे भारी पड़े कपिल शर्मा पर


‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का रोल कर चुके सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए सुनील एक एपिसोड का 7-8 लाख रुपए चार्ज करते थे। लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है। स्टेज शो और गेस्ट अपीयरेंस के लिए इतने रुपए ले रहे सुनील ग्रोवर

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की खराब सेहत और शो की गिरती टीआरपी की वजह से चैनल ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने का फैसला ले सकता है। बताया जा रहा है कि कपिल के साथ चैनल का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में ख़त्म जो चुका है। लेकिन तीन महीने बाद भी उनके बीच कोई डील नहीं हुई है।

इसके अलावा, शो के बंद होने की अहम वजह कपिल की खराब सेहत भी मानी जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले एक-डेढ़ महीने में कपिल तीन बार सेट पर बेहोश हो चुके हैं। इस वजह से प्रमोशन के लिए आए स्टार्स को बिना शूट लौटना पड़ा है।

हालांकि, शो में बंपर नर्स का रोल कर रहे कीकू शारदा ने इसके बंद होने की खबर को गलत बताया है। जून में ऐसी खबर आई थी कि शो की गिरती टीआरपी की वजह से कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है।

2016-17 में एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए लेने वाले कपिल अब 30-40 लाख रुपए ले रहे हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की।
बता दें कि सुनील के शो छोड़ने के बाद विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड स्टार्स सेट पर आए हैं। लेकिन शो की रेटिंग ट्रैक पर नहीं आ सकी ।

मार्च में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में बदसलूकी की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल ने नशे में दोनों को न सिर्फ गालियां दीं, बल्कि हाथापाई भी की।

इस झगड़े के बाद चंदन और सुनील ने तो शो छोड़ा ही, उन्हें सपोर्ट करते हुए अली असगर, सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले भी बाहर हो गए।
कुछ समय पहले चंदन ने शो में वापसी कर ली है। लेकिन सुनील की गैरमौजूदगी कपिल को भारी पड़ रही है। फिलहाल, यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 से बाहर है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com