Home > India News > महिलाएं केवल बच्चे पैदा करने के लिए होती हैं – कनथापुरम

महिलाएं केवल बच्चे पैदा करने के लिए होती हैं – कनथापुरम

sunni leader Kanthapuram AP Aboobacker Musliarनई दिल्ली : सुन्नी नेता कनथापुरम एपी अबुबकर मुस्लीयर ने महिलाओं को लेकर दिए गए बयान ने हंगामा मचा दिया है ! इस सुन्नी नेता एक विवादित टिप्पणी की है जिसे उन्होंने शनिवार को मुस्लिम सटूडेंट फेडरेशन के एक कार्यक्रम में कही जिसमे उन्होंने लैंगिक समानता की संकल्पना को गैर इस्लामी बताया।

सुन्नी नेता कनथापुरम एपी अबुबकर मुस्लीयरने कहा कि लैंगिक समानता ऐसी चीज है जो कभी वास्तविकता में तब्दील होने वाली नहीं है। अबुबकर ने लैंगिक समानता को इस्लाम और मानवता के खिलाफ बताया साथ ही इसे बौद्धिक रूप से गलत भी करार दिया।

खासा बवाल मचा उनकी इस टिप्पणी से है कि महिलाएं कभी पुरुषों के बराबर नहीं हो सकतीं, वो केवल बच्चे पैदा करने के लिए होती हैं। महिलाएं मुश्किल का सामना नहीं कर सकतीं।

कॉलेजों में लड़के और लड़कियों के सीटें साझा करने की अनुमति पर जारी बहस के संदर्भ में मुस्लीयर ने कहा कि यह इस्लाम और संस्कृति को खराब करने के सुनियोजित अभियान का हिस्सा है।

Sunni Leader Kanthapuram AP Aboobacker Musliar Says Women Only Fit to Deliver Children

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .