Home > Entertainment > Bollywood > कानून की गलतियों के खिलाफ लड़ना सिखाएंगे सनी देओल

कानून की गलतियों के खिलाफ लड़ना सिखाएंगे सनी देओल

Sunny Deol -Ghayal Once Again

Sunny Deol -Ghayal Once Again

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म घायल वन्स अगेन में प्रोफेसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। सनी देओल इन दिनों अपनी वर्ष 1990 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म घायल के सीक्वल घायल वन्स अगेन में काम कर रहे है। सनी देओल इस फिल्म को निर्देशित भी कर रहे है।

चर्चा है कि फिल्म में सनी देओल एक कॉलेज प्रोफेसर बने हैं जो बच्चों को अन्याय और कानून की गलतियों के खिलाफ लड़ना सिखाएंगे। बताया जाता है कि घायल वन्स अगेन वहीं से शुरु होगी जहां घायल खत्म हुई थी और यह सही मायनों में सीक्वल होगी। घायल में सनी देओल कानून और समाज के शिकंजे में ऐसा फंसते हैं कि गलती ना होते हुए भी उन्हें जेल की सज़ा हो जाती है।

घायल वन्स अगेन की कहानी यहीं से शुरु होगी कि सनी देओल अपनी जेल की सज़ा पूरी कर चुके हैं और अब वह चाहते हैं कि उनके जैसा ज़ख्मी कोई और ना हो। हालांकि वह फिर से किसी षड्यंत्र का शिकार होंगे या नहीं यह अभी प्लॉट में नहीं है। घायल वन्स अगेन में सन्नी देओल के अलावा सोहा अली खान ओम पुरी प्राची देसाई और टिस्का चोपड़ा की अहम भूमिका हैं।यह फिल्म नवंबर में प्रदर्शित होगी।

 The sequel of the 1990 super hit film Ghayal is being directed by Sunny himself 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .