Home > Entertainment > Bollywood > सनी लियोन के कंडोम ऐड पर फिर मचा बवाल

सनी लियोन के कंडोम ऐड पर फिर मचा बवाल

सनी लियोन पिछले कई सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। सनी मैनफोर्स के ऐड में भी नजर आती हैं। उनके इस ऐड पर कई बार आपत्ति जताई गई है। एक बार फिर गोवा के कांग्रेस विधायक ने इन कंडोम ऐड्स पर चर्चा की है।

गोवा ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की चलने वाली बसों में इन कंडोम ऐड्स का प्रचार होता है। इसके लिए सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने कहा है ‌कि ये हमें शर्मिंदा करते हैं।

सिल्वेरिया ने कहा, ‘बसों में इनका प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।’ सिल्वेरिया ने पहले स्पीकर प्रमोद सावंत से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, ‘ये ऐड्स गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं। गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।’

बता दें कि ये ऐड्स सनी लियोन पर शूट हुए हैं। कादंबा ट्रांसपोर्ट की बस में इन ऐड्स का प्रचार होता है। गर्भनिरोधक कंपनी और निगम से कॉन्ट्रैक्ट के तहत इन ऐड्स का प्रचार हो रहा है।

इससे पहले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन का विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि इस विज्ञापन को देखकर महिलाएं बहुत शर्म महसूस करती हैं। ये एक अलग ही संदेश देता है। शाखा ने इन विज्ञापन पर रोक लगाने की मांग की थी।

विरोध होने के बाद सनी लियोन ने कहा था, ‘जब भी मैं कोई ब्रांड साइन करती हूं तो उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेती हूं। ये बिल्कुल वैसा ही है जैसे किसी बच्चे को पैदा करके दुनिया में लाना। कोई भी कपल परिवार की प्लानिंग तभी करता, जब उसे लगता है कि हां वो बच्चे की जिम्मेदारी संभालने के लायक हो चुका है।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com