सनी लियोन , उनके पति को मीडिया से खतरा ! - Tez News
Home > 18+ News Adult > सनी लियोन , उनके पति को मीडिया से खतरा !

सनी लियोन , उनके पति को मीडिया से खतरा !

sunny-leoneविवादास्पद इंटरव्यू के बाद सनी लियोन, उनके पति और टीम मीडिया से खतरा महसूस करने लगे हैं। इसलिए पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम ज़माने वाली सनी लियोन के हर इंटरव्यू में रहेंगे बॉडीगार्ड्स, ताकि कोई पोर्न स्टार से निजी सवाल न करे। ये गार्ड्स जो पत्रकार के गलत सवाल पर बवाल कर देंगे।

जीहां पिछली जिंदगी को लेकर हो रहे सवालों से सनी लियोनी खीझ गई हैं। यही नहीं विवादास्पद इंटरव्यू के बाद सनी लियोनी, उनके पति और टीम मीडिया से खतरा महसूस करने लगे हैं। परिणाम यह है कि उन्होंने सनी के सुरक्षा गार्डों को बीच मीडिया इंटरव्यू में कमरे में मौजूद रखने का फैसला किया है ताकि कोई पोर्न स्टार से निजी सवाल न करे।

पिछले दिनों सनी लियोनी के टीवी इंटरव्यू के बाद उनकी टीम ने एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है। उनके हर इंटरव्यू में अब बाउंसरनुमा हट्टे-कट्टे गार्ड मौजूद रहेंगे। पत्रकारों को सनी से बॉडी बिल्डर टाइप सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में इंटरव्यू करना होगा।

शुक्रवार को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगीं सनी ने बीते सप्ताहांत दिल्ली में जब मीडिया के लोगों को इंटरव्यू दिए तो उनके साथ गार्ड कमरे में मौजूद थे। ये सनी के निजी सुरक्षा गार्ड हैं। #SunnyLeone

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com