Home > Hot On Web > कंडोम, सेफ सेक्स को लेकर सनी लियोन ने दिए बिंदास जवाब

कंडोम, सेफ सेक्स को लेकर सनी लियोन ने दिए बिंदास जवाब

 मुंबई- पोर्न स्टार की छवि को पीछे छोड़कर बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन तो देखे ही होंगे लेकिन कंडोम, सेक्स को लेकर वे कितनी बिंदास हैं इसका पता तब चला जब अपनी बोल्ड अंदाज को लेकर मशहूर खूबसूरत सनी ने एक कंडोम ब्रांड का कैलेंडर लॉन्च किया। इस दौरान मीडिया के सवालों के जवाब भी वे काफी बेबाकी से देती नजर आईं। सनी बातचीत में मेसेज दिया कि वे सेफ सेक्स में विश्वास करती हैं।

Related: VIDEO: सनी लियोन सेक्स बेचने को बेताब !

बेबी डॉल से सवाल किया गया कि सेक्स और कंडोम को लेकर आप क्या बोलना चाहेंगीं। जिस पर सनी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सेफ सेक्स और कंडोम की शादी हो जानी चाहिए। ये दोनों चीजें एक साथ होनी चाहिए। सेफ सेक्स आज की जनरेशन के लिए बेहद जरूरी है।

Related: कैसा है सनी लियोन की “बैड” में सेक्स, रोमांस, सस्पेंस !

सनी का कहना है कि मैं सेफ सेक्स में विश्वास करती हूं और इसी विश्वास की वजह से मैं इस कंडोम के ब्रांड से जुड़ी हूं।

बता दें कि बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियां जहां इस तरह के विज्ञापनों से बचती हैं वहीं सनी ऐसे विज्ञापनों में बेबाकी से एड करती दिखती हैं।

साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन राष्ट्रगान गाने जा रही है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इन दिनों गायन के क्षेत्र में हाथ आजमा रही है। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और श्रुति हासन समेत कई अभिनेत्रियों ने गीतों को अपनी आवाज दी है और इसी क्रम में एक नया नाम सनी का जुडऩे जा रहा है।
सनी हैदराबाद में प्रो. कबड्डी लीग कारवां में राष्ट्रगान गाती नजर आएंगी। इस कार्यक्रम में सनी के अलावा अभिनेता राणा दग्गुबती भी राष्ट्रगान गाते दिखाई देंगे। राणा प्रो. कबड्डी लीग के ब्रॉन्ड एंबेसडर हैं। सनी लगभग महीने भर से राष्ट्रगान के लिए खूब अभ्यास कर रही हैं।

कंडोम, सेफ सेक्स को लेकर सनी लियोन ने दिए बिंदास जवाब
Sunny Leone opens about safe sex, buying condoms

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com