सनी लियोन इस शख्स की वजह से बनी पोर्नस्टार

बॉलीवुड एक्टर सनी लियोन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। फिल्मों के अलावा सनी लियोन अब एक बिजनेस वूमेन के तौर पर भी जानी जाती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने कई कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बाजार में लांच किए हैं। सनी लियोन फिल्मों और बिजनेस के अलावा अपने अतीत की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में सनी लियोन ने अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी, परिवार और पति को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर की तारीफ करते उन्हें अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा बताया। अभिनेत्री के अनुसार उन्हें सनी लियोन बनाने में डेनियल वेबर का अहम योगदान रहा है।

सनी लियोन ने कहा- ‘हर कोई मुझे और डेनियल को जानता है लेकिन ये उनकी (डेनियल वेबर) जिंदगी का बेहद छोटा प्रतिशत है। मुझे सनी लियोन बनाने में डेनियल का अहम योगदान रहा है।

सनी लिओन हॉट फोटो

अगर डेनियल नहीं तो सनी लियोन कुछ भी नहीं। डेनियल ने मुझे सपनों के पीछे चला और उन्हें पूरे करने के लिए जुनूनी बनाया। वह बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं।’

आपको बता दें कि सनी लियोन का असली नाम करणजीत कौर है, लेकिन पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी लियोन कर लिया था।

सनी लियोन की मुलाकात डेनियल वेबर से पोर्न फिल्मों के दौरान हुई थी। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सनी और डेनियल ने शादी की थी।

सनी लियोन ने भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में ‘बिग बॉस’ के सीजन पांच में नजर आईं थी।

इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरी। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ के लिए साइन कर लिया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।