Home > State > Delhi > सनी लियोनी के कारण रेप की घटनाओं में हुई वृद्धि

सनी लियोनी के कारण रेप की घटनाओं में हुई वृद्धि

sunny_leoneनई दिल्ली – भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता अतुल कुमार अंजान बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के एक विज्ञापन पर सवाल उठाकर आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। अतुल कुमार अंजान का एक वीडियो सोशल मी‌डिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रेप की बढ़ रही वारदातों के लिए सनी लियोनी के विज्ञापन को जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में अंजान किसी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। वीडियो कितना पुराना है और कब का है, ये स्पष्ट नहीं है।

वीडियो में अंजान ने सनी लियोनी के विज्ञापन का जिक्र करते हुए कहा है कि जब तक कंडोम के विज्ञापन टीवी और अखबारों में दिखाए जाएंगे, देश में रेप की घटनाएं बढेंगी। हालांकि आलोचनाओं के बाद अंजान ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली है।

वीडियो में अतुल कुमार अंजान कहते हैं, ‘टेलीविजन का डब्‍बा खोलो तो वो सनी लियोन नाम की एक औरत है, दुनिया की सबसे नंगी फिल्मों की वो हीरोइन रही है। ऑस्ट्रेलिया से हिंदुस्तान चली आई है, उसको फिल्म में डायरेक्टर महेश भट्ट ले आया है, 60 साल की उम्र में। अब तो फिल्मों में हीरोइन भी हो गई है। उसकी गंदी-गंदी फिल्में….पोर्न फिल्में।…. मैंने देख लिया पोर्न।.. दो मिनट देखने के बाद उल्टी होती रही।…अब उसकी का एक प्रचार चलता है।’ .. वो लेटी हुई है, बाल ऊपर, एक आदमी आ रहा है, सुबह भी, शाम भी। मैनकाइंड का मैनफोर्स.. कंडोम का प्रचार है। इतना गंदा प्रचार है, इतना विभत्स प्रचार है।….वो सिर्फ सेक्सुअ‌‌लिटी को डेवलप करता है, आपकी सेंसे‌‌बिलिटी को खत्म करता है। अगर कंडोम के इस तरह के प्रचार देश के टेलीविजन और अखबारों में चलेंगे तो रेप की घटनाएं बढेंगी, इसको रोके जाने की जरूरत है।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com