Home > Hot On Web > सनी लियोन की ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए अपील

सनी लियोन की ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिए अपील

Sunny Leone Sex Apeal पोर्न स्टार और बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन की अगली फिल्म वन नाइट स्टैंड का पोस्टर लॉन्च किया गया है। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी लॉन्च कर दिया गया है। सनी ने एक ट्वीट कर बताया कि यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण स्विस एंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी लियोन और तनुज विरानी दिखाई देंगे।

फिल्म को पोस्टर रिलीज करने के साथ ही सनी लियोन ने यूट्यूब पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपलोड किया है और फिल्म के वीडियो चैनल को सबस्क्राइब करने की अपील की है। इस फिल्म का एक ट्विटर पेज भी बनाया गया है जिसे फॉलो करने के लिए सनी अपील कर रही हैं। सनी ने यूट्यूब पर वीडियो के जरिए की यह अपील भी की है। फिल्म के पोस्टर में क्या लिखा है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का थीम क्या है?


खबर अनुसार पोर्न स्टार सनी लियोन को बॉलीवुड में लांच करने वाली निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपनी अगली फिल्म में सनी लियोन को वापस ले रही है। बताया जा रहा है कि पूजा इन दिनों अपनी अगली फिल्म “बैड” की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में “जिस्म-2” से भी अधिक हॉट सींस दिए गए हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com