Home > Entertainment > Bollywood > क्यों सनी लियोन बोलीं- मेरे शरीर में बहुत ज्यादा गर्मी है !

क्यों सनी लियोन बोलीं- मेरे शरीर में बहुत ज्यादा गर्मी है !

Sunny Leoneबॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अपने हॉट फिगर और बोल्ड सीन के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में करने वाली सनी इन दिनों अपने ख़राब सेहत के कारण परेशान हैं। सनी लियोन का कहना है कि उनके डॉक्टर ने उन्हें शुद्ध शाकाहारी यानी वेगान आहार लेने की सलाह दी है। उन्हें शराब, दूध के पदार्थों और मसालेदार भोजन से दूर रहने को कहा गया है।

सनी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं अस्वस्थ हूं और मेरे रक्त को शुद्ध करने की जरूरत है। मेरे शरीर में बहुत ज्यादा गर्मी है। इसलिए मैं खास चाय पी रही हूं, जो बेहद बेस्वाद है। उन्होंने लिखा कि दुखद सुबह! मेरे पारंपरिक चीनी डॉक्टर ने मुझे कैफीन, शराब, दूध के पदार्थ, मांसाहार (मैं शाकाहारी हूं, इसलिए इसमें कोई परेशानी नहीं है) और कोई भी मसालेदार भोजन लेने से मना किया है।

उन्होंने कहा कि मैं पारंपरिक चीनी चिकित्सा पद्धति को सही मानती हूं और मुझे लगता है कि यह ईश्वर का मुझे यह कहने का तरीका है कि मैं शराब, कैफीन जैसी हानिकारक चीजों से दूर रहूं।

अभी हाल ही में आई रिलीज हुई सनी की फिल्म ‘बईमान लव’ बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नही कर सकी। इस फिल्म के जरिए उनके पति डेनियल ने भी बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म में सनी ने कई बोल्ड सीन दिए है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com