Home > State > Andhra Pradesh > बिकनी पहने सनी लियोन कर रही खेत की रखवाली

बिकनी पहने सनी लियोन कर रही खेत की रखवाली

आन्ध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक किसान ने अपनी फसल की सुरक्षा के लिए एक अजीबोगरीब तरकीब अपनाई है। यहां किसान ने अपने हरी सब्जी की फसल वाले खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में सनी लियोनी लाल बिकनी में नजर आ रही हैं। जो पोस्टर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। मामला नेल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव का है।

बता दें कि 45 वर्षीय किसान ए चेंचू रेड्डी ने ऐसा इसलिए नहीं किया कि वो अमेरिका की पोर्न स्टार से बॉलीवुड में आई बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का प्रशंसक है बल्कि उसने अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए यह तरकीब अपनाई है।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसान ने इस बारे में पूछे जाने पर मंगलवार(13 फरवरी) को बताया कि इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है।

और इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने के लिए उनका ध्यान भटकाने के लिए फसल के खेत में सनी लियोन के लाल बिकनी वाले पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में तेलुगू भाषा में कुछ लाइने भी लिखीं हैं। जिसमें लिखा- ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा ( हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना)।

मजे की बात यह है कि किसान की ये रणनीति जाहिरा तौर पर काम कर रही है। किसान की फसल के पास से जाते हुए लोग टकटकी बांधकर सनी लियोनी के बिकनी वाले पोस्टर को देख रहे हैं। किसान का कहना है कि उसकी इस चाल ने अच्छा काम किया है अब उसकी फसल को किसी की नजर नहीं लगेगी।

दरअसल, यह पूरा मामला अन्धविश्वास का है आजादी के सात दशक बाद भी देश में ऐसे लोग हैं जो ऐसे टोटकों को न सिर्फ मानते हैं बल्कि इन्हें आजमाते भी हैं। बता दें कि देश के कई क्षेत्रों में किसान अपनी फसल को पक्षियों और जानवरों से बचाने के लिए खेत में बांस लगाकर उसपर मानव कपड़े पहना देते हैं। लेकिन यह ऐसा पहला मामला है जब किसी फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रा का बिकनी पोस्टर फसल की सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .