मस्तीजादे की शूटिंग शुरू होने वाली थी और सनी लियोनी ने अपने कैरेक्टर के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं. जिसमें फिटनेस पर खास ख्याल रखा गया था. सनी को अपने कैरेक्टर के लिए भी जमकर मेहनत करनी पड़ी और फिट दिखने के लिए कुछ ज्यादा ही कसरत करनी थी.

लेकिन जोर का झटका उन्हें सेट पर पहुंचकर उस समय लगा जब उनके स्टाइलिस्ट ने बताया कि उन्हें अपनी फिटनेस को नए लेवल पर ले जाना होगा क्योंकि फिल्म की उनकी वार्डरोब में सिर्फ 2 ड्रेसेज, शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप का एक जोड़ा और 27 बिकिनी होंगी.

सनी की हालत लगभग रोने वाली हो गई क्योंकि उन्हें इसके लिए अपने पसंदीदा पिज्जा को त्यागना पड़ता. यही नहीं, सनी यह सोचकर भी हैरत में थीं कि यह कैसी फिल्म है जिसकी वार्डरोब इस तरह की है? सनी ने उस दिन एक भी सीन शूट नहीं किया.

फिल्म के डायरेक्टर मिलाप झावेरी, रंगीता नंदी, वीर दास और तुषार कपूर ने सनी को मनाया. यह फैसला हुआ कि सेट पर मौजूद सभी लोग इसी तरह की डाइट लेंगे. यही नहीं सनी के इस इरादे को परखने की भी कोशिश की गई और कई बार उनके होटल के कमरे के दरवाजे पर पिज्जा के स्लाइस भी रख दिए गए.

मिलाप बताते हैं, ‘सनी को इस तरह पिज्जा दिखाकर ललचाना वाकई मजेदार था. लेकिन उनकी मेहनत रंग लाई और फिल्म में उन्होंने जो भी बिकिनी पहनी है, उसमें वे गजब की लगी हैं. वह पिज्जा से ज्यादा हॉट लगी हैं






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here