Home > Adult > Please..! ब्यूटीफुल सनी लियोन की युवाओं से गुजारिश

Please..! ब्यूटीफुल सनी लियोन की युवाओं से गुजारिश

sunny leone #पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में अपने कदम ज़माने वाली खूबसूरत अभिनेत्री #सनी लियोन ने युवाओं को धूम्रपान न करने की सलाह दी है ! सनी लियोन ने युवाओं को दिए अपने एक संदेश में कहा कि जिन्हें धूम्रपान की लत नहीं है, वे सिगरेट को हाथ भी न लगाएं। सनी लियोन और तनु वेड्स मनु के कलाकार दीपक डोबरियाल और संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ अभिनीत एक विज्ञापन रिलीज कर दिया गया है।

विज्ञापन के लॉन्च अवसर पर मौजूद सनी ने कहा, युवाओं के लिए मैं कहना चाहूंगी कि यदि आपने धूम्रपान करना शुरू नहीं किया है, तो सिगरेट को हाथ न लगाएं। यह लंबे जीवन के लिए सही नहीं। सनी ने आगे कहा, धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है। मेरे पिता की मौत सिगरेट के कारण हुए कैंसर से हुई थी।

इस 4 मिनट 40 सेकंड के विज्ञापन में दिखाया गया है कि स्मोकिंग आपकी सेहत के लिए कितनी ज्यादा खतरनाक हो सकती है। दीपक डोबरियाल इसमें एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी कभी भी मृत्यु हो सकती है। इनकी आखिरी इच्छा है कि उनकी शादी सनी लियोन के साथ हो।

इस विज्ञापन में आलोक नाथ दीपक के पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपने बेटे की आखिरी इच्छा को पूरा करना चाहते हैं। अपने बेटे की इच्छा पूरी के लिए वह सनी को बहू बनाकर घर ले आते हैं। लेकिन सनी के आने के बाद ऐसा क्या होता है जिससे सभी को स्मोकिंग छोड़ने का मैसेज मिलता है? इस विज्ञापन को काफी बेहतरीन तरीके फिल्माया गया है।

ये वीडियो बनाया गया है लोगों को एक सोशल मैसेज देने के लिए ! जिसमें बताया गया है कि ज़िंदगी के 11 मिनट कितने कीमती हो सकते हैं, जिन्हें केवल एक सिगरेट आपसे छीन लेती है !

WATCH Video 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com