रामजन्म भूमि और बाबरी विवाद पर जल्द सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट - Tez News
Home > State > Delhi > रामजन्म भूमि और बाबरी विवाद पर जल्द सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

रामजन्म भूमि और बाबरी विवाद पर जल्द सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

लंबे समय से सुप्रीम कोर्ट में अटके हुए अयोध्या विवाद पर जल्द ही सुनवाई शुरू हो सकती है। सुप्रीम कोर्ट ने खुद एक महीने के अंदर सुनवाई की बात कही है। 7 साल से लंबित केस पर कोर्ट केस की लिस्टिंग करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि कोर्ट ने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर ये फैसला लिया है।

कोर्ट की ओर से रामजन्मभूमि मुद्दे पर जल्द सुनवाई की कही जाने पर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, श्री राम! आज चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को मैंने राम मंदिर केस के मुद्दे पर पत्र दिया, उन्होंने कहा है कि हम इस पर जल्द ही सुनवाई करेंगे।

हाल ही में कोर्ट ने मामले की जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया था। कोर्ट की ओर से ऐसे रुख अपनाए जाने पर सुब्रमण्यम ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि जो लोग मामले को अदालत में लटकाना चाहते हैं ये उनकी कामयाबी है।

इससे पहले कोर्ट दोनों पक्षों को कहा था कि बातचीत से ये विवाद सुलझे तो अच्छा है। कोर्ट ने कहा कि जरूरत पड़ी तो जज भी मध्यस्थता करने को तैयार हैं। लेकिन कोई हल नहीं निकलने पर सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से फिर अपनी याचिका पर कार्यवाही की मांग की गई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com