भारतीय वायुसेना के जांबाज सैनिकों के शौर्य और साहस को मेरा सलाम – सिंधिया

0
28

पुलवामा हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की है।

भारतीय वायुसेना के मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंपों को तबाह कर बदला लिया है।

भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्रवाई के लिए आईएएफ के सैनिकों को बधाई दी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट ट्वीट किया, “भारतीय वायुसेना के जांबाज सैनिकों के शौर्य और साहस को मेरा सलाम। आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्रवाई के लिए सैनिकों को बधाई, मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रहित में उठाए जाने वाले हर कदम पर आपके साथ हैं।”

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने सीमा पर छुपे बैठे आतंकियों के ठिकानों पर बीती रात करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए हैं।

बताया जा रहा है कि 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंपों को तबाह कर दिया है।

हालांकि, पाकिस्‍तानी सेना ने आरोप लगाया गया है कि भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा का उल्‍लंघन किया है।

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया कि ‘भारतीय वायु सेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करते हुए मुजफ्फराबाद सेक्‍टर में घुस आए। पाकिस्तान वायु सेना ने तुरंत कार्रवाई की। भारतीय विमान वापस चले गए।’