Home > Crime > पिता की गर्दन काटकर बोला अब प्रेमिका की बारी

पिता की गर्दन काटकर बोला अब प्रेमिका की बारी

Surrender father's neck cutबागपत [ TNN ] यूपी के बागपत में रविवार दोपहर पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या करने के आरोपी गुल सनव्वर ने सोमवार को खुद कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

उसने सिरफिरे आशिक की तरह पुलिस के सामने धमकी दी कि अगर उसकी प्रेमिका की कहीं और शादी की गई तो वह उसे भी मौत के घाट उतार देगा। आरोपी ने कहा कि उसने पिता प्रेम विवाह के लिए राजी नहीं थे इसलिए उसकी हत्या कर दी।

गुल सनव्वर ने थाने में ही मीडिया को बताया कि उसका अपनी रिश्तेदारी में ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती उसके साथ शादी करने के लिए तैयार है। लेकिन उसके पिता नूर मोहम्मद राजी नहीं थे। प्रेमिका ने कहा था कि अगर जल्द ही दोनों ने शादी नहीं की तो उसकी डोली किसी और के घर चली जाएगी।

गुल सनव्वर ने बताया कि उसने यही बात पिता को बताई तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। इसी से गुस्से में आकर उसने पिता की गर्दन कुल्हाड़ी मारकर अलग कर दी।

गौरतलब है कि बागपत शहर के मोहल्ला केतीपुरा में रविवार को गुल सनव्वर ने सारी हदें पार कर दी। गुल सनव्वर खून का रिश्ता भूल गया और अपने पिता नूर मोहम्मद का खून कर डाला। कुल्हाड़ी से सोते हुए पिता की एक झटके में गर्दन काट दी।

नूर मोहम्मद (45) ऊंट बोगी चलाकर परिवार को गुजारा करता था। मृतक के चार बेटे और पांच बेटियां हैं। हत्यारोपी बेटा गुल सनव्वर (20) दूसरे नंबर का है। वह अवारा किस्म का बताया गया। सही रास्ते पर लाने के लिए नूर मोहम्मद ने रविवार सुबह गुल सनव्वर को काफी देर समझाया।

बाप-बेटे में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नूर मोहम्मद ने सन्नवर को थप्पड़ मार दिया। वह गुस्से में चुपचाप चला गया। परिजनों के मुताबिक दोपहर करीब ढाई बजे सनव्वर और उसका बड़ा भाई नानू एक कमरे में लेटे थे।

नूर मोहम्मद बाहर चारपाई पर सोया था। सनव्वर चुपके से उठा और घर में कुल्हाड़ी उठाकर सो रहे पिता की गर्दन पर वार कर दिया। मौके पर ही मौत हो गई।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com