50 प्रतिशत लोग मोदी सरकार के काम से नाखुश: सर्वे - Tez News
Home > State > Delhi > 50 प्रतिशत लोग मोदी सरकार के काम से नाखुश: सर्वे

50 प्रतिशत लोग मोदी सरकार के काम से नाखुश: सर्वे

narendra modi
नई दिल्ली : पीएम मोदी वाली एनडीए सरकार के दो साल पूरे हो गये हैं, उनकी सरकार का क्या असर लोगों पर रहा इस बात को जानने के लिए सेंटर फॉर मीडिया स्टडीज (सीएमएस) ने एक सर्वे कराया जिसमें 50 प्रतिशत लोगों ने सरकार के काम पर नाखुशी जतायी है तो वहीं 15 प्रतिशत लोगों ने कहा कि बीजेपी के आने से देश की स्थिति अच्छी नहीं रही है।

सीएमएस के सर्वे में 43 प्रतिशत लोगों ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं का फायदा देश की गरीब जनता को नहीं मिल रहा है तो वहीं 62 प्रतिशत लोगों को पीएम मोदी पर अभी भी काफी भरोसा है और वो बतौर पीएम उन्हें काफी पसंद करते हैं। इस सर्वे के 70 प्रतिशत लोगों का कहना है कि पीएम मोदी को पांच साल के बाद फिर से देश का पीएम बनना चाहिए क्योंकि उनकी बातों का असर केवल भारत पर ही नहीं बल्कि विदेशों पर भी है।

मोदी की लोकप्रियता बरकरार लेकिन सरकार से शिकायत यह सर्वे देश के 15 राज्यों के शहरी और ग्रामीण आबादी की राय पर तैयार किया गया है जिसमें 4000 लोगों ने भाग लिया है। इस सर्वे के अनुसार पीएम मोदी की लोकप्रियता अभी भी बरकरार हैं तो उनके बाद लोग एनडीए की सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रेलेवे मिनिस्टर सुरेश प्रभु और वित्त मंत्री अरूण जेटली को काफी पसंद करते हैं तो वहीं रेलवे, वित्त और विदेश मंत्रालय के लोग वाकई में देश के लिए कुछ कर रहे हैं, ऐसा लोगों का मानना है।

मोदी के बाद सुषमा-राजनाथ लोगों की पसंद लोगों की नजर में राम विलास पासवान, जेपी नड्डा, राधा मोहन सिंह और प्रकाश जावड़केर जैसे नेता कोई काम नहीं करते हैं तो वहीं कानून, ग्रामीण न्याय, समाजिक न्याय जैसे मंत्रालय परफार्म नहीं कर रहे हैं।


loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com