Home > India > हाई अलर्ट: पठानकोट में संदिग्ध बैग के साथ मिली सेना की वर्दी

हाई अलर्ट: पठानकोट में संदिग्ध बैग के साथ मिली सेना की वर्दी

पठानकोट: पठानकोट में मिलिट्री स्टेशन के पास एक संदिग्ध बैग मिला है। इस बैग में सेना की तीन वर्दियां भी मिली हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया और पूरे पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले भी कई बार शहर में संदिग्ध बैग मिलते रहे हैं। इसके बाद शहर अौर अासपास के क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और पुलिस और स्वाट की टीमें सर्च अभियान चला रही हैं।

शहर के करोली खड्ड के समीप रविवार देर सायं एक बैग मिला। तलाशी लेने पर इसमें से सेना की तीन वर्दियां बरामद हुईं। प्रत्यक्षदर्शी ने संदिग्ध बैग की सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद सेना व पुलिस मौके पर पहुंची तथा बैग की तलाशी ली तो उसमें से सेना की तीन वर्दियां मिलीं।

मामून थाना प्रभारी रविंदर रूबी ने बताया कि बैग को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बात दें कि पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले के बाद शहर और आसपास के इलाके में हाई अलर्ट है। इससे पहले भी कई बार लावारिस बैग और थैले मिले हैं और जांच के बाद इनमें कोई आतंकी गतिविधि नहीं निकली है।

शहर और अासपास के इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस और स्‍वाट की टीमें पूरे क्षेत्र में निगरानी कर रही हैं और सर्च अभियान चला रही हैं। क्षेत्र में नाकेबंदी भी कर दी गई है।

रिपोर्ट @कंवल रंधावा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com