'निल बटे सन्नाटा' की कहानी दिल छू लेने वाला स्ट्रांग मैसेज - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > ‘निल बटे सन्नाटा’ की कहानी दिल छू लेने वाला स्ट्रांग मैसेज

‘निल बटे सन्नाटा’ की कहानी दिल छू लेने वाला स्ट्रांग मैसेज

Nil-Battey-Sannata-swara bhaskarस्वरा भास्कर के अभिनय से सजी फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश में कर मुक्त की है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की। अखिलेश ने ट्विटर पर यह खबर शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आगरा में फिल्माई गई ‘निल बटे सन्नाटा’ की कहानी दिल छू लेने वाली है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश में कर मुक्त है।” इससे उत्साहित स्वरा ने साझा किया कि उम्मीद है कि यह खबर फिल्म देखने के लिए लोगों को प्रेरित करेगी।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं इस खबर के लिए बहुत आभारी और उत्साहित हूं कि राज्य सरकार ने फिल्म को कर मुक्त योग्य पाया, मुझे उम्मीद है कि अब बड़ी संख्या में लोग फिल्म देखने के लिए प्रेरित होंगे।”

क्या है कहानी ?
ये कहानी है सपनों की इच्छाओं की, किस्मत की और मेहनत की लड़ाई की। यह कहानी हैं चंदा (स्वरा भास्कर) और उसकी 10वीं में पढ़ने वाली बेटी अपेक्षा की, जो पढ़ने में फिसड्डी है और मैथ्स मे जीरो। चंदा एक कामवाली बाई है और उसका एक ही सपना है कि उसकी अपेक्षा पढ़ लिखकर कुछ बन जाए।

इसलिए वो अपनी बेटी को मैथ्स में अव्वल बनाने के लिए खुद 10वीं में दाखिला लेती है, ताकि वो अपनी बेटी की मैथ्स में मदद कर सके। लेकिन यह बात अपेक्षा को अच्छी नहीं लगती। मां और बेटी के बीच पढ़ाई के लेकर एक कॉम्पीटिशन होने लगता है।

जिसमें कभी मां तो कभी बेटी जीतती है लेकिन एक दिन मां को अपनी बेटी से हारना पड़ता है। क्योंकि बेटी अपनी मां के चरित्र पर सवाल उठा देती है। चंदा इस बात बिल्कुल टूट जाती है और स्कूल जाना छोड़ देती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com