Home > State > Delhi > शंकराचार्य बोले, भाजपा राज में गोमांस पर सब्सिडी दी जा रही !

शंकराचार्य बोले, भाजपा राज में गोमांस पर सब्सिडी दी जा रही !

Shankaracharyaनई दिल्ली- गो रक्षकों पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान से नाराज शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने उन तंज कसते हुए कहा कि वह गो रक्षा के नाम पर सत्ता में आए थे, अब गो रक्षकों के लिए गोरखधंधे की बात कर रहे हैं।

स्वरूपानंद ने कहा, पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद गोमांस का निर्यात बंद होने की उम्मीद थी, लेकिन आज भाजपा शासित राज्यों से ही सबसे ज्यादा गोमांस का निर्यात हो रहा है, साथ ही सब्सिडी भी दी जा रही है।

स्वरूपानंद ने देश में दलितों के साथ हो रही घटनाओं के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया है और दलितों के उत्पीडऩ और शोषण की घटनाओं पर बयान देने की बजाय मामले को गंभीरता से लेने की पीएम मोदी को नसीहत दी। साथ ही पीएम मोदी को भाजपा से इस्तीफा देकर विकास के नाम पर चुनाव जीतकर आने की चुनौती भी दी।

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा, हमारा यह कहना है कि उससे ज्यादा लाभ तो आप ले रहे हैं, गो रक्षा के नाम पर आप जीत कर आए, आपसे आशा यह थी कि आप गो हत्या बंद कराने के लिए कुछ कार्य करेंगे, आप तो पहले से भी अधिक गो मांस का निर्यात कर रहे हैं।

गोरखधंधा तो आपका है, अपनी तरफ देखिए आप, दो-चार लोग अगर ऐसा कुछ करते हैं तो वे नगण्य हैं, पर सबसे बड़े तो आप हैं। ये सब बयानबाजी बंद करके गो हत्या रोकने के लिए काम कीजिए और अगर आपको यह लगता है कि मैं विकास करने के लिए जीता हूं तो अलग से विकास के नाम पर चुनाव जीतकर दिखाएं। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com