अभिनेत्री श्वेता बसु हाई प्रोफाइल प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में

Swetha Basu Prasad

हाई प्रोफाइल प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में लिप्त होने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को रंगे हाथों पकड़ा गया है। वर्ष 2002 में विशाल भारद्वाज की फिल्म मकड़ी में श्वेता बसु प्रसाद ने डबल रोल किया था। उस वक्त वे सिर्फ 11 साल की थीं। इस परफॉर्मेस के लिए श्वेता को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट कैटेगेरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था।

अब 23 वर्ष की हो चुकी श्वेता को पुलिस ने हैदराबाद के एक होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। हैदराबाद के बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा, “श्वेता प्रसाद को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे सरकारी रीहैबिलिएशन होम भेज दिया गया है। कुछ ही दिनों में उसे रिमांड पर लिया जाएगा। अगले 10 दिन में चार्जशीट दायर कर दी जाएगी।

एक दैनिक अखबार को दिए स्टेटमेंट में श्वेता ने कहा, मैंने अपने करियर में कुछ गलत फैसले लिए जिसके चलते मैं सड़क पर आ गई। मेरे परिवार और घर खर्च को चलाने के लिए मेरे पास कोई और रास्ता नहीं बचा था। मेरे लिए सारे दरवाजे बंद हो गए थे जब कुछ लोगों ने मुझे पैसा कमाने के लिए प्रॉस्टीट्यूशन में जाने की सलाह दी। मेरे पास और कोई चारा नहीं था, इसलिए मुझे यह काम करना पड़ा। मैं अकेली नहीं हूं जो इस समस्या से जूझ रही हूं और भी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने यह दौर देखा है।

बॉलीवुड से बाहर होने के बाद करीब 8 साल पहले श्वेता ने तेलगू और बंगाली फिल्मों में काम शुरू किया। अब तक वे नागेश कुकनूर की फिल्म इकबाल (2005), वाह! लाइफ हो तो ऎसी (2005), राम गोपाल वर्मा की डरना जरूरी है (2006) और मशहूर टीवी सीरियल कहानी घर घर की और करिश्मा का करिश्मा में काम कर चुकी हैं।

खबर है कि श्वेता पहले भी एक तेलगू चैनल की तरफ से किए गए स्टिंग ऑपरेशन में पकड़ी जा चुकी हें। डेली सोन कहानी घर घर की में श्वेता के पिता ओम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता किरण करमरकर ने कहा, “मैं बहुत हैरान हूं। वह मेरी बेटी जैसी थी। मैं दुआ करता हूं कि वह इस परेशानी से जल्दी बाहर आ जाए।

Swetha Basu talks about her sex scandal