स्विट्जर्लैंड के लोग अब घोड़ो के साथ करते है सेक्स ! - Tez News
Home > Hot On Web > स्विट्जर्लैंड के लोग अब घोड़ो के साथ करते है सेक्स !

स्विट्जर्लैंड के लोग अब घोड़ो के साथ करते है सेक्स !

hors womenएक शोध रिपोर्ट का दावा है कि धरती का स्वर्ग काहे जाने वाले स्विट्जर्लैंड में बड़ी संख्या में लोग अब घोड़ो के साथ सेक्स करने लगे हैं । एक स्थानीय दैनिक ‘द लोकल’ में छपा है कि अन्य प्रकार के पशुओं की तुलना में घोड़ों के साथ इस तरह की घटनाएं ज्यादा सामने आई हैं।

पिछले वर्ष जो 105 मामले सामने आए थे उनमें से 10 फीसदी ऐसे थे, जिनमें लोगों ने उनके साथ सेक्स किया था। स्विट्‍जरलैंड के 18 हजार फार्मों पर एक लाख 10 हजार घोड़े रहते हैं। ग्रुप का कहना है कि घोड़ों के साथ दुराचार की घटनाएं उनकी तुलना में कहीं बहु‍त अधिक हैं, जिनकी जानकारी सार्वजनिक हो जाती है।

एक पशु कल्याण ग्रुप ‘टीयर इम रेख्ट’ ने अपनी ए‍क रिपोर्ट में कहा है कि वर्ष 2014 के दौरान स्विट्‍जरलैंड में घोड़ों के साथ बुरा व्यवहार करने के 105 मामले सामने आए हैं। एक अन्य समाचार पत्र 20 मिन्युटेन का कहना है कि विशेषज्ञों का मानना है कि स्विट्‍जरलैंड में अनुमानित तौर पर 10 हजार ऐसे लोग हैं जो कि पशुओं के साथ सेक्स करने की मानसिकता रखते हैं।

साथ ही, देश में ऐसे लोगों की संख्या भी बहुत ज्यादा है जो कि घुड़सवारी से जुड़ी गतिविधियों में रुचि रखते हैं। पिछले वर्ष ही घोड़ों के साथ दुराचार की 1709 घटनाएं प्रकाश में आई थीं, जबकि संगठन का कहना है कि वर्ष 2013 में ऐसी घटनाओं की संख्या 1542 थी।-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com