Home > India > 20 साल से रेलवे स्टेशन पर कर रहा गर्लफ्रेंड का इंतजार

20 साल से रेलवे स्टेशन पर कर रहा गर्लफ्रेंड का इंतजार

 passenger trainप्यार में लोग क्या क्या नहीं कर सकते। पर क्या कोई 20 सालों तक उस लड़की का इंतजार एक रेलवे स्टेशन के बाहर कर सकता है, जिसने वादा किया था कि वो जल्द ही आएगी और उसके साथ डेट पर जाएगी। ताइवान के शिबुया स्टेशन के बाहर आह जी पिछले 20 साल से खड़े हैं। उन्हें इंतजार है अपनी उस हमसफर का, जिसने उसने वहीं पर मिलने का वादा किया था।

हचिको को वो लड़की ट्रेन में ही मिली थी, और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने डेट पर मिलने का वादा किया और मिलने की जगह तय हुई शिबुया स्टेशन के सामने की जगह। 20 साल पहले का वो दिन है और आज का दिन। वादा करके आह जी की प्रेमिका वहां नहीं पहुंची, फिर भी आह जी उसका इंतजार कर रहे हैं। इस उम्मीद में जी रहे हैं, कि वो कभी न कभी तो आएगी ही।

आह जी की प्रेमिका का नाम हचिको है। जो ताइनान से चली थी। दोनों की मुलाकात ताइवान स्टेशन पर ही हुई थी। अब आह जी ने हचिको के लिए अपना सबकुछ छोड़ दिया है। उसके घर वाले समय समय पर खाना देते रहे। कपड़े पहुंचाते रहे। और फिर उसे घर लेकर जाने के लिए मिन्नतें करते रहे। पर आह जी ने अपनी मोहब्बत के आगे सबकुछ ठुकरा दिया। वो भिखारी का जीवन जी रहे हैं और दूसरों की दया पर उनकी सांसें चल रही हैं। पर उन्हें यकीन है कि जब हचिको आएगी, तब सबकुछ बदल जाएगा। वो फिर से खुशहाल जिंदगी जी सकेंगे। DemoPIC

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com