पाक में आतंक फैला रहा है भारत : पाक रक्षा मंत्री - Tez News
Home > Latest News > पाक में आतंक फैला रहा है भारत : पाक रक्षा मंत्री

पाक में आतंक फैला रहा है भारत : पाक रक्षा मंत्री

Taliban have links with India, claims Pakistan Defence Ministerइस्लामाबाद – पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने सोमवार को भारत पर पाकिस्तान में आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया है। रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान में आतंकी हमलों के लिए भारत आतंकी संगठनों की मदद कर रहा है। साथ ही आसिफ ने तालिबान के भारत के साथ जुड़े होने का दावा करते हुए कहा कि तालिबान का संबंध भारत से है और पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान विद्रोह में भारत की भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हालांकि, जब उनके दावे के बारे में सबूत देने के कहा गया तो उन्होंने सवाल टाल दिया। आसिफ ने यह आरोप पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुई लगाए हैं।

पाकिस्तान द्वारा लगाए गए आरोपों का भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया के साथ पलटवार किया है। भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरूद्दीन ने कहा कि यह सभी का पता है कि भारत वह देश नहीं है जो आतंकी संगठनों की मदद करता है। उन्होंने कहा, “हम सब जानते हैं कि आतंक को कौन बढ़ावा दे रहा है और कौन उसके खत्म करने के प्रयास कर रहा है। आतंक को बढ़ावा देने वाला देश भारत तो निश्चित रूप से नहीं है। “

गौरतलब है कि इससे पहले पाक पीएम नवाज शरीफ के राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा था कि अफगानिस्तान की जमीन का भारत पाकिस्तान में हमले कराने के लिए कर रहा है।

:-एजेंसी 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com