Home > Latest News > सोने के टब में नहाती है ये लड़की, जीती है ऐशो-आराम की जिन्दगी

सोने के टब में नहाती है ये लड़की, जीती है ऐशो-आराम की जिन्दगी

फॉर्मूला वन रेसिंग के सीईओ रह चुके बर्नी एसेलेस्टोन की बेटी टमारा एसेलेस्टोन ऐशो आराम भरी जिंदगी और अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती हैं।

उनकी अमीरी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे नहाती भी सोने के बाथ टब में हैं। पेशे से टमारा एक इंटरनेशनल मॉडल हैं। आइए उनकी तस्वीरें देखने के साथ उनकी संपत्ति के बारे में जानते हैं।

टमारा एसेलेस्टोन ने अपनी लग्जरी लाइफ का खुलासा एक रियलिटी शो में किया था। टमारा को बर्किंन (Birkin) के बैग बेहद सपंद हैं।

बता दें कि बर्किंन कोई मामूली कंपनी नहीं है। टमारा के सबसे सस्ते बैग की कीमत 5.5 लाख रुपये है।

बैग से ही टमारा के महंगे वार्डरोब का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। उनके पास दुनियाभर के नामी ब्रांड जैसे विक्टोरिया सीक्रेट की 81 जोड़ी नाइट ड्रेस हैं। उनके पास जूतों का भी खास कलेक्शन है।

टमारा एसेलेस्टोन केनिंस्गटन में अपने पति जे रूटलैंड के साथ रहती हैं। उन्होंने अपनी शादी में 60 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

टमारा के पास 639 करोड़ रुपये का खूबसूरत बंगला है, जो ब्रिटिश राजघराने के पास स्थित है। टमारा के बगले में 57 कमरे और 50 नौकर हैं।

उन्होंने अपनी बेटी सोफिया के लिए एक खूबसूरत डॉल हाउस भी बनाया है। इसमें बर्फ से बना एक पैलेस भी है, जहां वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिताती हैं।

इतना ही नहीं, टमारा के पास विदेशी नस्ल के 14 कुत्ते भी हैं। इनके लिए उन्होंने एक भव्य डॉग हाउस भी बनाया हुआ है। इसके अतिरिक्त उन्होंने जानवरों के लिए एक स्ट्रीट हॉस्पिटल भी बनवाया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com