Home > State > Delhi > मंत्री ने महिला रिपोर्टर से कहा, आप सुंदर हो और आपका चश्मा भी

मंत्री ने महिला रिपोर्टर से कहा, आप सुंदर हो और आपका चश्मा भी

नई दिल्ली : तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने एक महिला पत्रकार पर कैमरे के सामने ही लैंगिक टिप्पणी कर दी। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर से जब एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने महिला पत्रकार से कहा कि आपका चश्मा खूबसूरत है। आप खूबसूरत दिख रही हैं। मंत्री ने यह टिप्पणी गुरुवार को की। भास्कर की टिप्पणी पर बवाल होने के बााद उन्होंने कहा कि वो राजनीतिक सवालों को दरकिनार करने के लिए ऐसी टिप्पणियां कर रहे थे। महिला पत्रकार ने अपना सवाल दो बार और दोहराया लेकिन मंत्री लगातार, खूबसूरत, खूबसूरत कहते रहे।

इनता ही नहीं मंत्री ने कैमरा ऑफ होने के पहले तीसरी बार भी फिल्मी अंदाज में खूबसूरत कहा। विवाद बढ़ने पर भास्कर ने कहा कि सभी पत्रकार मेरे भाई और बहन हैं मैं हमेशा अपने विभाग के बारे में सवालों के जवाब देता हूं मैं राजनीतिक प्रश्नों से बचना चाहता हूं और इसलिए मैंने यह कहा। मैंने आज रिपोर्टर से माफी मांगी। उन्होंने अनुरोध किया कि मीडिया इसे मुद्दा ना बनाए।

हालांकि, कई लोगों का मानना है कि अगर वो सवालों के जवाब नहीं देना चाहते थे तो मंत्री एक अलग तरीके से जवाब दे सकता थे।महिला अधिकार कार्यकर्ता जननी के ने कहा, ‘उन्हें कोई टिप्पणी नहीं करनी थी या चुप रहना था, या फिर चले जाना था।’

द्रमुक नेता ने भी एआईएडीएमके मंत्री की भी निंदा की। सरवानन ने कहा कि मंत्री कई विवादों में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि भास्कर को अधिक जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए और इस तरह की टिप्पणी करने से परहेज होना चाहिए।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com