Home > India > तमिलनाडु CM रमजान में 3,000 मस्जिदों को देगी फ्री चावल

तमिलनाडु CM रमजान में 3,000 मस्जिदों को देगी फ्री चावल

Jayalalithaaचेन्नई- अगले हफ्ते से शुरू हो रहे रमजान के पवित्र महीने को देखते हुए राज्य सरकार ने गुरुवार को मस्जिदो में मुफ्त चावल बांटने का निर्णय लिया। मुख्यमंत्री जे जयललिता ने 4,600 टन चावल को करीब 3,000 मस्जिदो में बांटने का आदेश दिया है।

जयललिता के पूर्व कार्यकाल के दौरान ही वर्ष 2001 में यह स्‍कीम शुरू की गई थी। उन्होंने कहा, ‘मुस्‍लिम समुदाय ने इस स्कीम का स्वागत किया है और चावल बांटने के इस स्‍कीम को जारी रखने के लिए मुझसे इस बार भी प्रार्थना की गयी है, मैंने मस्‍जिदों में इस बात के लिए आदेश जारी कर दिया है।’

उन्होंने यह भी कहा कि जिला कलेक्टरों को आदेश दिया गया है कि वे मस्जिदों को पर्याप्‍ता मात्रा में चावल प्रदान करें। इस स्‍कीम से 3,000 मस्जिदों को लाभ मिलेगा और इसमें कुल खर्च 2.14 करोड़ रुपए आएगा।

जिला कलेक्‍टर्स को मस्जिदों को पर्याप्‍त मात्रा में चावल की आपूर्ति करने को कहा है। चावलों की आपूर्ति से सरकार पर 2.14 करोड़ रुपये का खर्च आएगा।

तमिलनाडु CM रमजान में 3,000 मस्जिदों को देगी चावल
TamilNadu, Jayalalitha govt to continue to supply free rice to mosques

tamil nadu, jayalalitha, chief minister, mosque, ramadan, muslim, offer, free,  rice चेन्नई, रमजान, राज्य सरकार,  मस्जिद, मुस्लिम, जयललिता, स्कीम, चावल, तमिलनाडु, मुख्यमंत्री

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com