सरकारी स्कूल की छात्राओं ने क्लास में शराब पी और पिलाई - Tez News
Home > Crime > सरकारी स्कूल की छात्राओं ने क्लास में शराब पी और पिलाई

सरकारी स्कूल की छात्राओं ने क्लास में शराब पी और पिलाई

drinkपुड्डुचेरी- तमिलनाडु के पुड्डुचेरी में सरकारी बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्राओं द्वारा स्कूल में शराब पीने का मामला सामने आया है । जीहां स्कूल की कक्षा नौवीं की छात्राओं ने यह हरकत न खुद की बल्कि चालाकी से दूसरी छात्राओं को भी इसमें शामिल कर लिया।

केंद्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी स्थित सरकारी बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की कुछ छात्राओं ने कथित तौर पर कक्षा में शराब पी और इसके बाद टल्ली हो गईं। खबरों के अनुसार शुक्रवार को नौवीं कक्षा में पढ़ाई चल रही थी।

खबरों के मुताबिक इसी दौरान कुछ लड़कियों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी ली और साथ कि ही कुछ अन्य छात्राओं को भी पिला दी। इसके बाद इनमें से पांच लड़कियां बेहोश हो गई। शिक्षकों ने मामले की जांच की और पाया कि ये छात्रांए नशे में चूर थीं। इसके बाद उन्हें कक्षा से बाहर ले जाया गया।

स्कूल ने तत्काल अभिभावकों को इसकी सूचना दी और उन्हें स्कूल बुलाया। इस घटना की जानकारी शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को को भी दे दी गई। इस संबंध में जांच की जा रही है कि लड़कियों तक शराब कैसे पहुंची और किसने उसे छात्राओं तक पहुंचाया।

पिछले साल नवंबर में भी तमिलनाडु के एक स्कूल में इसी तरह का मामला सामने आया था। नमक्कल जिले के एक सरकारी स्कूल में 15 छात्राओं ने कक्षा में शराब पी थी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए इनमें से चार को बर्खास्त कर दिया था, जबकि 11 को चेतावनी के साथ स्थानांतरण प्रमाणपत्र (टीसी) जारी किया गया था।
[डेस्क]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com