Virat Kohli
Virat Kohli

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि अब उनकी टीम का लक्ष्य फाइनल में पहुंच खिताब अपने नाम करना है।
राजस्थान रायल्स को कभी न भूलने वाली शिकस्त देकर आईपीएल आठ से बाहर करने के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है , कि अब उनकी टीम का लक्ष्य फाइनल में पहुंच खिताब अपने नाम करना है। 

बेंगलूर ने एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान को 71 रन की शिकस्त देने के साथ आईपीएल से बाहर कर दिया था। टीम अभी दूसरे क्वालिफायर में पहुंची है जहां उसका मुकाबला दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से है और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल में मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी । लेकिन बुधवार रात यहां मिली अहम जीत से उत्साहित विराट ने पहले ही मान लिया है कि उनकी टीम फाइनल तक जरूर पहुंचेगी।

विराट ने मैच के बाद कहा हमारे लिये अभी कोई क्वार्टरफाइनल नहीं है अगला मैच तो सेमीफाइनल होगा। वैसे सातवें ओवर के बाद मुझे लगने लगा था कि शायद पहले गेंदबाजी करनी चाहिये थी. हम सभी जानते हैं कि ए बी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है. इसके अलावा गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया।

स्टार खिलाड़ी ने टीम की तारीफ करते हुए कहा मनदीप ने कमाल का प्रयास किया और यही कारण है कि हम उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब से अपनी टीम में लेकर आये है. मिशेल स्टार्क एक पेशेवर खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि दबाव को कैसे झेलना है. लेकिन स्टार्क को 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद करने की जरूरत नहीं थी वह अभी फिट हैं मैच में वह स्थिति के हिसाब से खेल रहे थे।

कप्तान ने कहा मैं अभी अपने पैरों में थोड़ा खिंचाव महसूस कर रहा हूं। लेकिन इस साल में हमने पिछले मुकाबलों की तुलना में कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। हमने 2013 में क्वालिफाई नहीं किया था लेकिन फिलहाल में एक कप्तान के तौर पर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। आखिरकार हम आखिरी पड़ाव पर पहुंच गये हैं और अब केवल दो मैच ही बचे है। हमारी टीम अब केवल फाइनल में खेलना चाहती है। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here