Home > India News > लेजर लाइट से राहुल गांधी को टारगेट करना गंभीर मामला, बताया सरकार की लापरवाही

लेजर लाइट से राहुल गांधी को टारगेट करना गंभीर मामला, बताया सरकार की लापरवाही

खंडवा : अमेठी में राहुल गांधी के नामांकन रैली के दौरान राहुल गांधी पर लेज़र लाइट से टारगेट करने का मामला गर्माता जा रहा हैं। कांग्रेस ने गृहमंत्रालय को चिट्ठी लिख कर राहुल गांधी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर हैं। इस पर गृहमंत्रालय ने यह कहकर मामले को टाल दिया की लेजर लाइट मोबाइल फोन की थी। वहीं इस पुर मामले को गंभीर लापरवाही बताते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने आरोप लगाया की राजनाथ सिंह और सरकार इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं जबकि ये एक गंभीर मामला हैं। उन्होंने कहा की पुरे गांधी परिवार को एसपीजी सुरक्षा प्राप्त है इस समय चुनाव चल रहे हैं हमारी पार्टी ने गृहमंत्रालय से कहा भी हैं कि उनकी सुरक्षा को लेकर स्पेशल अरेंजमेंट होने चाहिए। उन्हें ने आरोप लगाया की प्रधानमंत्री चुनाव जितने केलिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व का सबसे झूठा प्रधानमंत्री तक बता दिया।

खंडवा लोकसभा के प्रत्याशी और यूपीए 2 में केंद्रीय मंत्री रहे अरुण यादव ने राहुल गांधी को लेजर लाइट से टारगेट किये जाने पर सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस के सदस्यों ने गृहमंत्रालय को चिठ्ठी लिख कर राहुल गांधी की सुरक्षा में स्पेशल अरेंजमेंट करने की बात कही हैं। वहीं इस मामले पर गृहमंत्रालय के यह कहने पर की लेजर लाइट मोबाईल की थी। अरुण ने कहा की ये राजनाथ सिंह और सरकार की लापरवाही हैं। उन्हें इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। पुरे गांधी परिवार को एसपीजी सुरक्षा मिलने के बाद इस तरह का मामला एक गंभीर मामला हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री ममोदी को विश्व का सबसे झूठा प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और पूरी सरकार चुनाव जितने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने कहा की देश की जनता विकास चाहती है, रोजगार चाहती है, किसान फसल का उचित दाम चाहता हैं लेकिन ये देश का दुर्भाग्य हैं कि प्रधानमंत्री से न तो किसान की बात की न बेरोजगार इंसान की बात की। उन्होंने आरोप लगया की प्रधानमंत्री पुरे पांच साल चुनिंदा उद्योगपतियों की सेवा में लगे रहे।

आप को बतादें कि अमेठी में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी जब मीडिया से मुखातिब हो रहे थे तभी उनके शरीर पर करीब 7 बार हरे रंग की लेजर लाइट से टारगेट किया गया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com