uddhav-thackeray-
मुंबई- रूस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ के बीच हुई मुलाकात को केंद्र में बीजेपी की अहम सहयोगी शिवसेना ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। शिवसेना प्रमुख ने कहा कि इस तरह की मुलाकात की जगह पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को मुंबई में मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि, ” यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज पीएम मोदी और नवाज शरीफ मिले। हालात अभी बदले नहीं हैं, लेकिन मैं महसूस करता हूं कि पीएम मोदी हालात को बदलने में सक्षम हैं।

लोगों का उन पर विश्वास है। पीएम मोदी के पास पाकिस्तान को जवाब देने की पूरी ताकत है और जनता को उनपर भरोसा है। पाकिस्तान जो सीमा पर हरकतें कर रहा है, इसके लिए उसे सबक सिखाना होगा।

आगे उद्धव ने कहा कि, ऐसी बातचीत से कुछ नहीं होने वाला है। पाकिस्तान ने कल ही सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। मैं नहीं जानता कि सरकार ने इससे सबक लिया है या नहीं, लेकिन पाकिस्तान को सबक जरूर सिखाया जाना चाहिए।

म्यांमार जैसी कार्रवाई पाकिस्तान में होनी चाहिए। आगे कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा, “कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और सरकार को पीओके पर दावा किसी भी सूरत में नहीं छोड़ना चाहिए। इस तरह कश्मीर पर बातचीत हमें किसी भी हालत में स्वीकार नहीं है। एजेंसी  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here