Home > India News > टीचर छात्राओं को जबरन खुले में नहला कर करता था यौन शोषण

टीचर छात्राओं को जबरन खुले में नहला कर करता था यौन शोषण

Demo-Pic

Demo-Pic

औरंगाबाद- पुलिस ने बीड जिले के एक सरकारी सहायता प्राप्त रेजिडेंशल स्कूल से शनिवार को पुरुष टीचर को अरेस्ट किया है। उसपर आरोप है कि उसने छात्राओं को जबरन अपने सामने खुले में नहाने के लिए दबाव बनाया और रात में उन्हें यौन शोषण किया।

यह मामला तब सामने आया जब कक्षा 7 की एक छात्रा ने एक अडवोकेसी ग्रुप ‘लेक लड़की अभियान’ से टीचर के बारे में शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि टीचर ने जबरदस्ती लड़कियों को अपने सामने कहाने के लिए कहा और रात में अश्लील हरकतें कीं।

लड़की के मुताबिक, आरोपी बीते पांच महीनों से ऐसा लगातार कर रहा था। लड़की के पैरंट्स ने उसको स्कूल से निकालकर नाबालिग होने की बजाय उसकी शादी कर दी।

पुलिस ने इस मामले में यौन शोषण और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। बीड के एसपी जी.श्रीधर ने टीओआई को बताया,’हम जल्द ही आरोपी को अरेस्ट करेंगे।’

बता दें कि जिस रेजिडेंशल स्कूल का यहां जिक्र है, उसमें 120 बच्चे हैं और इनमें 36 लड़कियां हैं। यहां कक्षा 7 तक के लड़के और लड़कियों के लिए अलग निवास की सुविधा है। इस स्कूल में कुल 8 पुरुष शिक्षक हैं, जिनमें से दो हमेशा स्कूल में बने रहते हैं। इस स्कूल में कोई भी महिला टीचर या वॉर्डेन नहीं है।

लेक लड़की अभियान की फाउंडर वर्षा देशपांडे के मुताबिक उन्होंने कुछ सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में स्कूल विजिट किया। जब लड़कियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका यौन शोषण होता है।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .