प्रेमी संग लिव इन में थी महिला, लिव इन पार्टनर ने किया ये खौफनाक काम

0
17

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से पिछले पांच दिन से लापता महिला टीचर नहर से लाश मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

मामले में सामने आया है कि महिला का लिव इन पार्टनर ही उसका कातिल निकला। महिला आरोपी युवक के साथ लिवइन में थी जो उससे उम्र में 10 साल छोटा था।

दरअसल, कुछ दिन पहले गाजियाबाद के कविनगर इलाके में रहने वाली गीतिका नाम की स्कूल टीचर संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी।

मंगलवार देर शाम गीतिका का शव गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर से बरामद किया गया। एक पैकेट में गीतिका की लाश थी, जिसे एक बड़े बैग में बंद किया गया था।

पुलिस गीतिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखे जाने के बाद से ही उसकी तलाश में जुट गई थी।

गीतिका के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस का सबसे पहला शक दीपक पर ही गया और आखिरकार उसे गिरफ्तार किया गया।

बताया जाता है कि गीतिका का कुछ समय पहले अपने पति से तलाक हो गया था और पति से अलग होने के बाद उसे मोटी रकम अपने पति की ओर से बतौर मुआवजा मिली थी।

उस दौरान पति से अलग होने के बाद गीतिका की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिये दीपक से हुई, जो एक नामी कंपनी में काम करता है। उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे।

वक्त बीतने के साथ ही गीतिका ने दीपक से शादी करने की बात कही। 25 साल का दीपक अपने से 10 साल बड़ी प्रेमिका से शादी नहीं करना चाहता था। गीतिका के ज्यादा जोर देने के चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

दीपक इस बात को लेकर इतना तनाव में आ गया कि उसने 10 मार्च की शाम को राज नगर एक्सटेंशन के उस फ्लैट में जाकर गीतिका का कत्ल कर दिया जहां यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

इसके बाद दीपक ने बड़े पैकेट में गीतिका की लाश को डाला और बड़े बैग में बंद कर उसे गंग नहर में ठिकाने लगा दिया।

पुलिस के मुताबिक दीपक के संबंध किसी और लड़की के साथ भी हैं और शायद दीपक उसी से शादी करना चाहता था।

गीतिका के साथ वह महज टाइम पास कर रहा था। जब उसे लगा कि अब गीतिका उसे बख्शने वाली नहीं है तो उसने गीतिका का कत्ल कर दिया।