Home > Sports > Cricket > धोनी ने किया खुलासा, ऐसे मारते हैं आखिरी गेंद पर छक्का

धोनी ने किया खुलासा, ऐसे मारते हैं आखिरी गेंद पर छक्का

 Mahendra Singh Dhoni

किसी भी क्रिकेटर को अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान रखना होता है ताकि वह मैदान पर अच्छा खेल सके. धोनी को हमेशा अपने देखा होगा कि वो आखिरी गेंद पर छक्का मारकर खेल जीताते हैं और आज भी उनका हेलीकॉप्टर शॉट मारने का अंदाज वैसे ही जैसा पहले हुआ करता था।

भले ही आज उनके संन्यास की खबरें आती रहती हो लेकिन धोनी के उस राज का खुलासा हो गया है जिसकी वजह से वो आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच जीता देते हैं।

भारतीय युवा टीम के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर गई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रख रहे हैं।यही वजह है कि 20 महीने बाद धोनी ने कोई सीरिज अपने नाम की है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के कैप्टन एमएस धोनी ने साथी खिलाड़ियों को डिनर पार्टी दी. धोनी ने इस पार्टी की सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं धोनी का एक वीडियो इन दिनों वायरल है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतिम वनडे से पहले कैप्टन कूल धोनी ने जिम में खूब पसीना बहाया. अपने को तरोताजा और फिट रखने के लिए धोनी जिम में इन दिनों काफी समय बिता रहे हैं। यही वजह है कि धोनी का हैलीकॉप्टर शॉट आज भी वैसे ही लगाते हैं।

जैसे क्रिकेट के शुरुआती दौर में लगाते थे। बीसीसीआई ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी घंटों जिम में खुद को फिट रखने के लिए खुब मेहनत कर रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com